Home /News /world /

PoK से मदद की गुहार- 'PM मोदी आओ, हमें जुल्म से निजात दिलाओ', सोशल मीडिया पर VIDEO वायरल

PoK से मदद की गुहार- 'PM मोदी आओ, हमें जुल्म से निजात दिलाओ', सोशल मीडिया पर VIDEO वायरल

पीओके के नागरिक ने लगाई पीएम मोदी से मदद की गुहार
(Photo- Video Screen Shot)

पीओके के नागरिक ने लगाई पीएम मोदी से मदद की गुहार (Photo- Video Screen Shot)

PoK local Citizen appeal to PM Modi: पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में पाकिस्तानी सरकार और सेना के जुल्म से परेशान एक शख्स ने पीएम मोदी से मदद की गुहार लगाई है. सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में मुजफ्फराबाद के रहने वाले मलिक वसीम यह कह रहा है कि नरेंद्र मोदी आओ और हमें इस जुल्म से निजात दिलाओ.

अधिक पढ़ें ...

    मुजफ्फराबाद: पाकिस्तानी सरकार (Pakistan Government) और सेना की सरपरस्ती में पीओके (PoK) आतंकवादियों (Terrorist) के लिए सुरक्षित पनाह बन गई है जबकि स्थानीय नागरिकों को आए दिन पाकिस्तानी हुकूमत परेशानी करती रहती है. इस बीच सोशल मीडिया पर पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में रहने वाले एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा जिसमें मलिक वसीम नाम के इस शख्स ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से मदद की गुहार लगाई है.

    ट्विटर पर मौजूद इस वीडियो में मुजफ्फराबाद के रहने वाले मलिक वसीम यह कह रहा है कि नरेंद्र मोदी आओ और हमें इस जुल्म से निजात दिलाओ. दरअसल इस शख्स ने कहा कि स्थानीय पुलिस और प्रशासन ने हमारे घर को सील कर दिया है और हमें मकान से बेदखल कर दिया. मेरे बच्चे और परिवार के बाकी बारिश में सड़कों पर बैठे हैं.

    इस शख्स ने कहा कि अगर मेरे साथ कुछ गलत होता है तो इसके जिम्मेदार मुजफ्फराबाद के कमिश्नर और तहसीलदार होंगे. पुलिस को हमारा घर अनलॉक करना चाहिए. अगर ऐसा नहीं हुआ तो मुझे भारत सरकार से मदद मांगने के लिए मजबूर होना होगा. मैं हिन्दुस्तान के पीएम नरेंद्र मोदी से अपील करता हूं कि वे इन लोगों को सबक सिखाएं.

    यह भी पढ़ें: चीन की धमकियों से डर गए इमरान खान, चीनी इंजीनियरों को देना होगा अरबों रुपये का मुआवजा

    मलिक वसीम ने कहा कि नरेंद्र मोदी हमें पाकिस्तानी सरकार और प्रशासन के इन अत्याचारों से बचाएं. इस इलाके में मौजूद ज्यादातर संपत्ति हिन्दुस्तान से ताल्लुक रखने वाले लोगों और सिखों की है. बता दें कि पाक अधिकृत कश्मीर में पाकिस्तानी सेना और सरकार की ओर से स्थानीय नागरिकों पर होने वाले जुल्म कोई नई बात नहीं है. भारत ने लगातार अंतर्राष्ट्रीय मंचों पर यह बात दोहराई है.

    वहीं भारतीय सेना भी यह कहती हुई आई है कि पीओके में आतंकियों को ट्रेनिंग और पनाह दी जाती है और बाद में इन दहश्तगर्दों को कश्मीर में हिंसा फैलाने के लिए भेजा जाता है. पाकिस्तानी सेना LoC पर घुसपैठ के जरिए इन आतंकियों को कश्मीर में दाखिल कराती है. हालांकि पिछले कुछ सालों में सेना ने घुसपैठ की वारदातों पर कड़ी कार्रवाई की है और कई आतंकियों को मार गिराया है.

    Tags: PM Modi, PoK, Viral video

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर