लाइव टीवी
Elec-widget

लंदन ब्रिज पर कई लोगों को चाकू मारने वाले कथित आतंकी को पुलिस ने मार गिराया

News18Hindi
Updated: November 29, 2019, 11:44 PM IST
लंदन ब्रिज पर कई लोगों को चाकू मारने वाले कथित आतंकी को पुलिस ने मार गिराया
लंदन पुलिस ने कहा है कि वह घटना की वीडियोज और फोटो शेयर करने से बचें (लंदन ब्रिज पर खड़ा एक पुलिसवाला, PTI)

लंदन पुलिस (London Metropolitan Police) ने शेयर किए जा रहे फोटो और वीडियो को लेकर ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है, "कृपया कॉमन सेंस (Common Sense) का इस्तेमाल करें और लंदन ब्रिज घटना की तस्वीरें और वीडियो न शेयर (Share) करें."

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 29, 2019, 11:44 PM IST
  • Share this:
लंदन. ब्रिटेन (Britain) की राजधानी लंदन (London) में एक चाकूबाजी करने वाले एक कथित आतंकी को लंदन पुलिस ने मार गिराया है. कुछ लोगों ने घटना से पहले गोली की आवाज सुनने की बात भी कही. लंदन मेट्रोपॉलिटिन पुलिस (London Metropolitan Police) ने इस घटना के बारे में कहा है कि प्रथमदृष्टया वे इस घटना को आतंकवाद (Terrorism) से संबंधित मानकर चल रहे हैं. हालांकि वे अभी प्राथमिक जानकारियों के साथ इस बात की पुष्टि नहीं कर सकते हैं.

हालांकि इस घटना से संबंधित कई वीडियोज, सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किए जा रहे हैं. इन वीडियोज में एक व्यक्ति को घेरे कुछ पुलिस (Police) वालों को देखा जा सकता है, जो गोली भी चला रहे हैं. हालांकि इन वीडियोज की पुष्टि नहीं हुई है.

पुलिस ने बताया, चाकूबाजी की घटना के बाद पहुंची पुलिस ने लिया एक्शन
लंदन मेट्रोपोलिटिन पुलिस ने इस बारे में कहा, "पुलिस को स्थानीय समयानुसार करीब दो बजे लंदन ब्रिज पर बुलाया गया. ऐसा लंदन ब्रिज पर हुई एक चाकूबाजी (Stabbing) की घटना के चलते किया गया. लंदन पुलिस की इमरजेंसी सेवाएं तुरंत ही वहां पर पहुंचीं. इसके बाद एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है. हम मानते हैं कि कई लोग इस दौरान चाकू के हमले से घायल हुए हैं. आगे की जानकारी के लिए अभी इंतजार कर रहे हैं."


Loading...



पुलिस ने लोगों से वीडियो-फोटो शेयर करने पर संयम रखने को कहा
दरअसल इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर कई वीडियो चल रहे हैं. इनमें से कुछ वीडियो में कुछ पुलिस वाले एक व्यक्ति को गोली मारते देखे जा सकते हैं. हालांकि लंदन पुलिस ने सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे किसी वीडियो (Video) या तस्वीर पर यकीन करने से मना किया है और कहा है कि वे इसकी जानकारी जल्द ही लोगों को देंगे.

इन तस्वीरों और वीडियोज के बारे में लंदन पुलिस ने बाकायदा ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है, "कृपया कॉमन सेंस (Common Sense) का इस्तेमाल करें और लंदन ब्रिज घटना की तस्वीरें और वीडियो न शेयर करें.

आपको सुरक्षित रखने में हमारी मदद करें."

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान की वो लड़की से जिसने 'सरफ़रोशी की तमन्ना' के नारे लगा कर मचाया तहलका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 9:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...