पैराग्लाइडिंग हादसे में मशहूर यू-ट्यूबर ग्रांट थॉम्पसन की मौत, फॉलोअर्स ने ऐसे किया याद

यू-ट्यूब पर थॉम्पसन का सबसे लोकप्रिय वीडियो गुमी कैंडीज़ है, जिसमें वह लेगुस के शेप में कैंडी बनाते हैं. उनकी मौत के पर उनके फॉलोअर्स ने सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी है.

News18Hindi
Updated: August 1, 2019, 11:05 AM IST
पैराग्लाइडिंग हादसे में मशहूर यू-ट्यूबर ग्रांट थॉम्पसन की मौत, फॉलोअर्स ने ऐसे किया याद
ग्रांट थॉम्पसन
News18Hindi
Updated: August 1, 2019, 11:05 AM IST
जाने-माने यू-ट्यूबर ग्रांट थॉम्पसन की एक हादसे मौत हो गई है. अमेरिका के उताह में पैराग्लाइडिंग के दौरान वह हादसे का शिकार हो गए. थॉम्पसन 'किंग ऑफ रैंडम' नाम से यू-ट्यूब चैनल चलाते थे. इसमें साइंस और एडवेंचर से जुड़े वीडियोज़ पोस्ट किए जाते थे. इस चैनल के अब तक 11 मिलियन सबस्क्राइवर हैं.

वॉशिंगटन काउंटी शेरिफ्स, ले. डेविड क्रूज़ ने बताया कि जॉनाथन ग्रांट थॉम्पसन (38) की सोमवार को पैराग्लाइडिंग हादसे में मौत हो चुकी है. मौत के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

जमाने ने उसे बार-बार ठुकराया लेकिन एक दिन ऐसा चमकी कि लोग देखते रह गए




 

Loading...




View this post on Instagram




 

Grabbing a bite with the OG of internet DIY @kipkayvideos


A post shared by The King Of Random (@thekingofrandom) on






यू-ट्यूब पर थॉम्पसन का सबसे लोकप्रिय वीडियो गुमी कैंडीज़ है, जिसमें वह लेगुस के शेप में कैंडी बनाते हैं. उनकी मौत के पर उनके फॉलोअर्स ने सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी है. सोशल मीडिया पर थॉम्पसन को 'क्रिएटिव फोर्स ऑन द प्लेटफॉर्म' बताया जा रहा है.



 




View this post on Instagram





 

वहीं, यू-ट्यूब ने ट्वीट कर ग्रांट थॉम्पसन को याद किया है. यू-ट्यूब ने लिखा- जॉनाथन ग्रांट थॉम्पसन एक पैशनेट क्रिएटर थे. उनकी उत्सुकता कभी न खत्म होने वाली थी.' बता दें कि थॉम्पसन साल 2010 से वीडियोज़ बना रहे थे.

दुनिया के पहले पायलट थे रावण, 5000 साल पहले भरी उड़ान का होगा अध्ययन- श्रीलंका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 1, 2019, 11:02 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...