पाकिस्तान में गरीबी से तंग आकर एक पिता ने पांच बच्चों को नहर में डुबाया

लाहौर में पत्नी से झगड़ा होने पर पति ने पांचों बच्चों को नहर में फेंक दिया. (सांकेतिक तस्वीर)

लाहौर में पत्नी से झगड़ा होने पर पति ने पांचों बच्चों को नहर में फेंक दिया. (सांकेतिक तस्वीर)

Five Children Thrown in Canal In Pakistan: पाकिस्तान में लाहौर के दक्षिण में कसूर (Kasoor in Lahore) नाम के एक प्रान्त में आर्थिक समस्याओं का सामना कर रहे एक पिता (Economic Crises In Family) ने अपने पांच बच्चों को रविवार को पटोकी में जामबर नहर में फेंक (Five Children Drowned) दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 6, 2020, 7:00 PM IST
  • Share this:
लाहौर. पाकिस्तान में लाहौर के दक्षिण में कसूर (Kasoor in Lahore) नाम के एक प्रान्त में एक बहुत दुखद घटना घटी है. आर्थिक समस्याओं का सामना कर रहे एक पिता (Economic Crises In Family) ने अपने पांच बच्चों को रविवार को पटोकी में जामबर नहर में फेंक (Five Children Drowned) दिया. इस घटना के बाद बच्चों को ढूंढने की कोशिश की गई इस घटना में दो बच्चों के मरने की खबर है जबकि तीन का कोई सुराग नहीं मिल रहा है. दो बच्चों की लाशें मिली हैं जबकि अन्य तीन के बारे में कोई खबर नहीं मिल रही.

दो बच्चों की लाशें मिलीं, तीन का नहीं चल पाया है पता

बचाव दल के सूत्रों ने बताया कि दो बच्चों 1 वर्षीय अहमद और 4 वर्षीय फिजा की लाशें मिली हैं. दोनों बच्चों के शवों को चौकोकी के पास बीएस लिंक नहर से बरामद किया गया जबकि शेष तीन बच्चों के लिए खोज अभियान जारी है. द न्यूज इंटरनेशनल ने बताया कि बाकी बच्चों को खोजने के लिए बीएस लिंक नहर में बचाव अभियान चल रहा है जिसमें तीन वर्षीय ताशा, पांच वर्षीय ज़ैन और सात वर्षीय नादिया शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: ईरान ने परमाणु वैज्ञानिक की हत्या का लिया बदला? इजरायल के 'मोसाद कमांडर' की हत्या का वीडियो वायरल
इंडोनेशिया के कैबिनेट मंत्री पर एक मिलियन डॉलर रिश्वत लेने का आरोप, होगी गिरफ्तारी

वेनेजुएला में नेता ने कहा- जो वोट नहीं करेंगे, उन्हें नहीं मिलेगा खाना

यह मजबूर पिता आर्थिक कमी का शिकार था. इस समस्या में दुनिया भर में फैली कोरोना महामारी के कारण देश भी घोर मं​दी का शिकार हो चुका है. पाकिस्तान में बड़े पैमाने पर लोगों की नौकरियां जा रही हैं. लोगों के रोजगार खत्म हो रहे हैं. आर्थिक समस्या से परेशान पति का अपनी पत्नी से किसी तात्कालिक कारण पर कहा सुनी हो गई जिसके बाद इस पिता ने यह क्रूर कदम उठाने का फैसला लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज