प्रेगनेंट लड़की की हत्या कर गर्भ से निकाला बच्चा

पुलिस ने तीन लोगों पर एक गर्भवती किशोरी की हत्या का आरोप लगाया है और उन्होंने मौत के बाद उसके गर्भ से अजन्मा बच्चा भी निकाल लिया था.

News18Hindi
Updated: May 17, 2019, 12:56 PM IST
प्रेगनेंट लड़की की हत्या कर गर्भ से निकाला बच्चा
Image credit: Reuters
News18Hindi
Updated: May 17, 2019, 12:56 PM IST
अमेरिका के शिकागो में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. पुलिस ने तीन लोगों पर एक गर्भवती किशोरी की हत्या का आरोप लगाया है और उन्होंने मौत के बाद उसके गर्भ से अजन्मा बच्चा भी निकाल लिया था.

पुलिस ने बताया कि 19 वर्षीय मार्लेना ओचाओ लोपेज को 23 अप्रैल को एक परिचित के घर इस वादे से बुलाया गया कि उसे बच्चे के काम आने वाला सामान मुफ्त में दिए जाएगा लेकिन वहां पहुंचने पर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई और उसके बच्चे को गर्भ से निकाल लिया गया. 46 वर्षीय क्लारिसा फिग्युरोआ और उसकी बेटी 24 डेसीरी पर फर्स्ट डिग्री हत्या का आरोप लगाया गया है.



फिग्युरोआ के प्रेमी 40 वर्षीय पिओट्र बोबाक पर पुलिस ने हत्या की बात छिपाने का आरोप लगाया है. शिकागो पुलिस प्रमुख एडी जॉनसन ने एक संवाददाता सम्मेलन में अपराध को 'जघन्य और बेहद व्यथित' करने वाला बताया. जॉनसन ने कहा, 'मैं कल्पना भी नहीं कर सकता कि इस समय परिवार पर क्या बीत रही होगी . इस समय उनके घर में खुशियां मनायी जानी चाहिए थीं लेकिन इसके बजाय वे मां और संभवत: बच्चे के जाने का शोक मना रहे हैं.'

यह भी पढ़ें:  प्रेम जाल में फंसाकर युवक ने 30 से ज्यादा महिलाओं से किया रेप

ओचाओ लोपेज को आखिरी बार जिस समय देखा गया उसके चार घंटे के भीतर फिग्युरोआ ने आपात सेवाओं को फोन करते हुए दावा किया कि उसने एक बच्चे को जन्म दिया है जो सांस नहीं ले रहा है. नवजात को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने बच्चे की चिकित्सीय स्थिति के बारे में बताने से इनकार कर दिया. पुलिस ने बताया कि लापता लोपेज के मामले के अहम मोड़ तब आया जब उन्हें फिग्युरोआ के साथ सात मई को फेसबुक पर उसकी बातचीत का पता चला.

पुलिस ने कथित रूप से मंगलवार की रात को फिग्युरोआ के घर की तलाशी लेने के दौरान कूड़े के डिब्बे में लोपेज का शव पाया जिसे वहां छुपा कर रखा गया था. डीएनए जांच में यह साबित हो गया कि बच्चा ओचाओ लोपेज का है जिसके बाद पुलिस ने तलाशी वारंट निकलवाया.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार