लाइव टीवी

फ्रांस: पालतू कुत्तों को घुमाने निकली थी प्रेगनेंट महिला, जंगली कुत्तों ने काट-काटकर मार डाला

News18Hindi
Updated: November 20, 2019, 10:04 AM IST
फ्रांस: पालतू कुत्तों को घुमाने निकली थी प्रेगनेंट महिला, जंगली कुत्तों ने काट-काटकर मार डाला
कुत्तों के काटने से हुई प्रेगनेंट महिला की मौत

महिला के शव की जांच से पता चला कि कई कुत्तों ने मिलकर उस पर हमला किया था. इस कारण उसकी पूरी बॉडी खून से लथपथ थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 20, 2019, 10:04 AM IST
  • Share this:
पेरिस. फ्रांस में 29 वर्षीय एक प्रेगनेंट महिला की कुत्तों के हमले में मौत हो गई. दरअसल यह महिला अपने कुत्ते को घुमाने के लिए निकली थी, इसी दौरान कुछ जंगली कुत्तों ने उस पर हमला कर दिया. जांचकर्ताओं ने मंगलवार को बताया कि उत्तरी फ्रांस के जंगल में एक प्रेगनेंट महिला का शव पाया गया. उस पर जंगल के शिकारी कुत्तों ने हमला किया, जिसके कारण उसकी मौत हुई.

29 वर्षीय महिला का शव शनिवार को पेरिस के उत्तर-पूर्व में 90 किलोमीटर (55 मील) उत्तर-पूर्व में विलेर्स-कॉटरेट के शहर के बाहर एक जंगल में मिला था. फ्रेडरिक त्रिन ने बताया कि इस शव की जांच से पता चला कि कई कुत्तों ने मिलकर उस पर हमला किया था. इस कारण उसकी पूरी बॉडी खून से लथपथ थी.

त्रिन ने कहा कि महिला पर आखिर किस प्रजाति के कुत्तों ने हमला यह पूरी जांच के बाद ही निश्चित तौर पर बताया जा सकेगा. पुलिस ने कुत्तों की कम से कम 93 प्रजातियों के साथ-साथ महिला के अपने 5 कुत्तों का परीक्षण किया. पुलिस ने कुत्ते के हमले से होने वाली मौत की जांच शुरू की है.

जंगली जानवरों के हमले से मौत की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं. कुछ समय पहले अमेरिका में एक महिला की लाश मिली थी, जिसके गले में 8 फीट का अजगर लिपटा हुआ था. पुलिस ने बताया कि 36 वर्षीय इस महिला को मध्य-पश्चिमी अमेरिकी के इंडियाना में अपने घर में मृत पाया गया, जहां उसके गर्दन में एक अजगर लिपटा हुआ था.

इंडियाना स्थित बैटल ग्राउंड में हर्स्ट की गर्दन में 8 फीट (2.4-मीटर) लंबा अजगर लिपटा हुआ था. डॉक्टरों ने उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन वे प्रयास असफल रहे.

ये भी पढ़ें : VIRAL VIDEO: तेंदुए को निगलने की ताक में था अजगर, देखें आगे क्या हुआ?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 20, 2019, 8:44 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...