अपनी ही शादी में इमोशनल हो गए प्रिंस हैरी, पोछते दिखे आंसू

प्रिंस हैरी और मेगल मार्केल शनिवार को विवाह बंधन में बंधे
प्रिंस हैरी और मेगल मार्केल शनिवार को विवाह बंधन में बंधे

शाही जोड़ी ने 600 मेहमानों की मौजूदगी में विवाह वचनों और अंगूठियों का अदान-प्रदान किया. इन मेहमानों में मेगन की घनिष्ठ मित्र बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा और जॉर्ज एवं अमाल क्लूनी, डेविड और विक्टोरिया बेकहम तथा सर एल्टन जॉन जैसी अन्य हस्तियां मौजूद थीं.

  • Share this:
प्रिंस हैरी की शाही शादी के दौरान एक खूबसूरत और इमोशनल कर देने वाला नजारा देखने को मिला. दरअसल, शादी के दौरान जब प्रिंस के साथ उनकी पत्नी मेगन मर्केल खड़ी थीं, तब वह इतने इमोशनल हो गए कि उनकी आंखों से झर-झरकर आंसू बहने लगे. इसके बाद उन्होंने आंसू पोछे और जैसे-तैसे अपने आपको संभाला.

जैसे ही उन्होंने अपनी पत्नी को खूबसूरत गाउन में आते हुए देखा तो वह इमोशनल हो गए और इस ऐतिहासिक पल को पूरी दुनिया ने देखा. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और पूरा इंटरनेट इमोशनल हो चला है. मेगन हेनरी के पिता के साथ चर्च के रास्ते पर चलते हुए आईं और उनके करीब आने के बाद हैरी अपने आंसू पोछते दिखे.


वैसे प्रिंस हैरी अकेले नहीं हैं जो शाही शादी के दौरान इमोशनल हो गए. बल्कि मेगन मर्केल की मां डॉरिस रागलैंड की भी आंखों में आंसू भर आए. हैरी इस दौरान ऑफिसयल ब्रिटश आर्मी ब्लू सूट में नजर आए. वहीं मेगन ने बोट नेक गाउन पहना. जैसा कि सरेमनी खत्म हो चुकी है तो विंडसर से होते हुए एक गाड़ियों का जुलूस निकाला जाएगा. इसके बाद क्वीन विंडसर Castle's St. George's hall में होने वाले 600 मेहमानों के रिसेप्शन में सबको संबोधित करेंगी.



शाही जोड़ी ने 600 मेहमानों की मौजूदगी में विवाह वचनों और अंगूठियों का अदान-प्रदान किया. इन मेहमानों में मेगन की घनिष्ठ मित्र बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा और जॉर्ज एवं अमाल क्लूनी, डेविड और विक्टोरिया बेकहम तथा सर एल्टन जॉन जैसी अन्य हस्तियां मौजूद थीं. विवाह समारोह डीन ऑफ विंडसर ने संपन्न कराया तथा कैंटरबरी के आर्कबिशप एवं एंग्लिकन चर्च के आध्यात्मिक प्रमुख जस्टिन वेल्बी ने विवाह वचनों के आदान-प्रदान की रस्म पूरी कराई. एक अश्वेत अमेरिकी बिशप माइकल ब्रूस करी ने इस अवसर पर विवाह संबोधन दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज