भागने के लिए कैदी ने धरा अपनी बेटी का रूप, चाल देखकर जेलर ने किया गिरफ्तार

41 साल का सिल्वा अपने गुनाहों की वजह से जेल में बंद हैं. उसकी 19 साल की एक बेटी है, जो उससे मिलने जेल आई थी.

News18Hindi
Updated: August 6, 2019, 1:27 PM IST
भागने के लिए कैदी ने धरा अपनी बेटी का रूप, चाल देखकर जेलर ने किया गिरफ्तार
सिल्वा ने टी-शर्ट पहनी, लंबे बाल लगाए, सफेद रंग के सैंडल पहने, कोट और चश्मा भी लगाया. इस सबके बादद वो पूरी तरह लड़कियों की तरह दिख रहा था.
News18Hindi
Updated: August 6, 2019, 1:27 PM IST
ब्राजील के शहर रियो में एक गैंगस्टर ने जेल से भागने के लिए एक अजीब योजना बनाई. इस योजना के तहत उसने अपनी बेटी का रूप धारण कर लिया. लेकिन वो भाग नहीं सका और पकड़ा गया. 41 साल का क्लोविनो दा सिल्वा अपने गुनाहों की वजह से फिलहाल रियो की जेल में बंद था. सिल्वा की 19 साल की बेटी उससे मिलने जेल आई थी. खुद को यंग दिखाने के लिए उसने सिलिकन गर्ल मास्क पहन लिया. विग भी लगा ली. अपनी योजना के तहत वो अपनी बेटी को जेल में छोड़कर फरार होने वाला था. तभी पकड़ा गया. उसने सोचा था कि वो भाग जाएगा और उसकी बेटी जेल में रहेगी. जब तक जेल अधिकारियों को ये बात पता चलेगी वो भाग चुका होगा और उसकी बेटी को भी जेल प्रशासन रिहा कर देगा.

देखें ये वीडियो.



जेल के सचिव का कहना है कि सिल्वा ने टी-शर्ट पहनी, लंबे बाल लगाए, सफेद रंग के सैंडल पहने, कोट और चश्मा भी लगाया. इस सबके बाद वो पूरी तरह लड़कियों की तरह दिख रहा था. यही वजह थी कि जेल प्रशासन भी गच्चा खा गया और उसको जाने दिया. लेकिन जेल से बाहर निकलने के बाद वो मर्दों की तरह चलने लगा, जिससे जेल के बाहर तैनात जेलकर्मियों को शक हुआ. चाल पहचानने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. बाद में उसने जेल से भागने की योजना के बारे में जेल अधिकारियों को बताया.

यह भी पढ़ें- OPINION: अब ये मोदी-शाह का कश्मीर है, फिज़ा बदलने वाली है

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 6, 2019, 12:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...