भागने के लिए कैदी ने धरा अपनी बेटी का रूप, चाल देखकर जेलर ने किया गिरफ्तार

भागने के लिए कैदी ने धरा अपनी बेटी का रूप, चाल देखकर जेलर ने किया गिरफ्तार
सिल्वा ने टी-शर्ट पहनी, लंबे बाल लगाए, सफेद रंग के सैंडल पहने, कोट और चश्मा भी लगाया. इस सबके बादद वो पूरी तरह लड़कियों की तरह दिख रहा था.

41 साल का सिल्वा अपने गुनाहों की वजह से जेल में बंद हैं. उसकी 19 साल की एक बेटी है, जो उससे मिलने जेल आई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 6, 2019, 1:27 PM IST
  • Share this:
ब्राजील के शहर रियो में एक गैंगस्टर ने जेल से भागने के लिए एक अजीब योजना बनाई. इस योजना के तहत उसने अपनी बेटी का रूप धारण कर लिया. लेकिन वो भाग नहीं सका और पकड़ा गया. 41 साल का क्लोविनो दा सिल्वा अपने गुनाहों की वजह से फिलहाल रियो की जेल में बंद था. सिल्वा की 19 साल की बेटी उससे मिलने जेल आई थी. खुद को यंग दिखाने के लिए उसने सिलिकन गर्ल मास्क पहन लिया. विग भी लगा ली. अपनी योजना के तहत वो अपनी बेटी को जेल में छोड़कर फरार होने वाला था. तभी पकड़ा गया. उसने सोचा था कि वो भाग जाएगा और उसकी बेटी जेल में रहेगी. जब तक जेल अधिकारियों को ये बात पता चलेगी वो भाग चुका होगा और उसकी बेटी को भी जेल प्रशासन रिहा कर देगा.

देखें ये वीडियो.





जेल के सचिव का कहना है कि सिल्वा ने टी-शर्ट पहनी, लंबे बाल लगाए, सफेद रंग के सैंडल पहने, कोट और चश्मा भी लगाया. इस सबके बाद वो पूरी तरह लड़कियों की तरह दिख रहा था. यही वजह थी कि जेल प्रशासन भी गच्चा खा गया और उसको जाने दिया. लेकिन जेल से बाहर निकलने के बाद वो मर्दों की तरह चलने लगा, जिससे जेल के बाहर तैनात जेलकर्मियों को शक हुआ. चाल पहचानने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. बाद में उसने जेल से भागने की योजना के बारे में जेल अधिकारियों को बताया.
यह भी पढ़ें- OPINION: अब ये मोदी-शाह का कश्मीर है, फिज़ा बदलने वाली है
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज