ब्रिटेन: शार्ट्स पहनने पर लगाई रोक तो स्कर्ट पहनकर स्कूल पहुंच गए स्टूडेंट

फोटो सौ. (ट्विटर)
फोटो सौ. (ट्विटर)

ब्रिटेन (Britain) के एक स्कूल में प्रिंसिपल को व्यंग्य कसना उस समय महंगा पड़ गया जब वहां के छात्रों ने उनके कहने पर स्कर्ट (Skirt) पहन ली और स्कूल भी आ गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 27, 2020, 4:54 PM IST
  • Share this:
लंदन. गर्मी के बावजूद संस्थानों में शार्ट्स पहनने पर रोक लगाए जाने के खिलाफ ब्रिटेन (Britain) एक स्कूल में लड़कों का एक ग्रुप क्लास में स्कर्ट (Skirt) पहनकर पहुंच गया. डेवन, एक्सेटर में आईएससीए एकेडमी के पांच छात्रों से शिक्षकों ने कहा कि छोटे कपड़े पहनकर आने पर उन्हें क्लास (Class) में अलग बैठाया जाएगा. इस पर छात्र (Students) इस तरह के कपड़े पहनकर आए.

एक छात्र की मां ने कहा कि उनके 14 वर्षीय बच्चे ने एक दिन पहले प्रिंसिपल से गर्मी लगने की शिकायत की, तो उन्होंने कहा कि अगर तुम्हें पसंद हो तो स्कर्ट पहनकर आ सकते हो. इसलिए प्रशासन की तरफ से किसी संभावित कार्रवाई से बचने के लिए वह चार अन्य छात्रों के साथ स्कर्ट पहनकर स्कूल आ गया.

ये भी पढ़ें: #CoupleChallenge: भारतीय फैन ने हॉलीवुड अभिनेत्री के साथ की फोटो शेयर, मिला सरप्राइज



प्रिंसिपल ने कसा था व्यंग्य
छात्र की मां ने 'डेवन लाइव' से कहा, "मेरा बेटा शार्ट्स पहनना चाहता था लेकिन कहा गया कि बाकी हफ्ते के लिए अलग-थलग कमरे में रहना होगा." मां ने कहा, "प्रिंसिपल ने उनसे कहा कि अगर चाहो तो तुम स्कर्ट पहन सकते हो, लेकिन मुझे लगता है कि वह व्यंग्य कर रही थी." हालांकि बच्चे ने इसे सच मान लिया और गुरुवार को पांच लड़के स्कर्ट पहनकर आए. चूंकि उनसे ऐसा कहा गया था इसलिए जब तक वे स्कूल में रहे वह कुछ नहीं कर पाईं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज