शोर करने से रोका तो छह नाबालिगों ने बुजुर्ग पब मालिक की पीट-पीटकर हत्‍या कर दी

स्‍कूली छात्रों ने जिस 58 वर्षीय बुजुर्ग मार्क विंचकॉम्‍ब की हत्‍या की वह एक पब के मालिक थे. पब के बाहर शोर करने को लेकर हुई बहस के बाद छात्रों ने वारदात को दिया अंजाम.

News18Hindi
Updated: September 3, 2019, 6:55 PM IST
शोर करने से रोका तो छह नाबालिगों ने बुजुर्ग पब मालिक की पीट-पीटकर हत्‍या कर दी
मार्क विंचकॉम्‍ब की हत्‍या करने वाले दो छात्रों की उम्र 14 वर्ष, जबकि चार की उम्र 16 साल है.
News18Hindi
Updated: September 3, 2019, 6:55 PM IST
साउथ वेल्‍स: स्‍कूली छात्रों को अपने पब के बाहर शोर करने से रोकना एक बुजुर्ग के लिए भारी पड़ गया. बहस के दौरान नाबालिग छात्रों ने 58 वर्षीय पब मालिक की पीट-पीटकर हत्‍या कर दी. वारदात को अंजाम देने वाले दो छात्रों की उम्र 14 वर्ष, जबकि चार की उम्र 16 साल है. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मार्क विंचकॉम्‍ब ब्रिटेन के साउथ वेल्‍स के स्क्विन में स्मिथ्‍स आर्म्‍स पब चलाते थे.

आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई वारदात
स्‍थानीय कारोबारी टुडर विलियम्‍स ने बताया कि छह छात्रों ने विंचकॉम्‍ब पर उनके कार खरीद-फरोख्‍त के आउटलेट के बाहर हमला किया, जो पब के ठीक सामने है. इससे पहले विंचकॉम्‍ब की छात्रों से पब के बाहर हंगामा करने को लेकर बहस हुई थी. विलियम्‍स ने कहा कि आप हमारे सीसीटीवी फुटेज में पूरी वारदात देख सकते हैं. स्‍थानीय काउंसलर मार्टिन पीटर के मुताबिक, विंचकॉम्‍ब बहुत ही सज्‍जन व्‍यक्ति थे. उन्‍हें सभी लोग पसंद करते थे. उन्‍होंने अपनी मेहनत से अपने पब को सफल बनाया था. इसके लिए उन्‍होंने अपनी काफी पूंजी निवेश की थी.

सभी आरोपी छात्रों को पुलिस ने कर लिया है गिरफ्तार

वारदात की जगह पर पुलिस ने घेरा डाल दिया है. पुलिस ने लोगों से आगे आकर वारदात की पूरी जानकारी देने की अपील की है. साउथ वेल्‍स पुलिस के प्रवक्‍ता ने बताया कि छह छात्रों ने विंचकॉम्‍ब को बुरी तरह पीटा. गंभीर घायल पब मालिक को अस्‍पताल ले जाया गया, जहां डॉक्‍टर्स ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया. उन्‍होंने बताया कि रविवार रात 12.55 बजे स्क्विन की नीथ रोड पर यह वारदात हुई थी. सभी छह स्‍थानीय छात्रों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है. साथ ही ज्‍यादा जानकारी के लिए स्‍थानीय लोगों से मदद की अपील भी कर रही है.

पुलिस ने चश्‍मदीदों के लिए जारी किए फोन नंबर
पुलिस हर उस व्‍यक्ति से बात कर रही है, जो घटना का चश्‍मदीद होने का दावा कर रहा है. साथ ही सीसीटीवी फुटेज की मदद भी ले रही है. पुलिस ने चश्‍मदीदों के साथ घटना की कोई भी जानकारी देने के लिए कुछ फोन नंबर भी जारी किए हैं. पुलिस ने कहा है कि वारदात के समय उस सड़क से गुजरने वाले किसी व्‍यक्ति के पास अगर कोई जानकारी हो तो सीधे इन नंबरों पर सूचना दे सकता है.
Loading...

ये भी पढ़ें: 

भारत से जीवनरक्षक दवाएं आयात करेगा पाकिस्तान

बहामास में इस तरह दिखा डोरियन तूफान, अमेरिकी एजेंसी ने जारी की तस्वीरें

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 6:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...