लाइव टीवी

VIDEO: कोरोना के सवाल पर भड़कीं पाकिस्तानी मंत्री, कहा- भौंकते हो, जान निकाल दूंगी...

News18Hindi
Updated: March 22, 2020, 1:07 PM IST
VIDEO: कोरोना के सवाल पर भड़कीं पाकिस्तानी मंत्री, कहा- भौंकते हो, जान निकाल दूंगी...
पत्रकारों के सवाल पर मंत्री भड़क गईं और उन्‍हें धमकाने लगीं. फोटो साभार/ट्विटर

मंत्री के जवाब पर रिपोर्टर ने संयम बरतते हुए जवाब दिया कि 'कोरोना (Coronavirus) की जान निकालें.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2020, 1:07 PM IST
  • Share this:
इस्‍लामाबाद. पाकिस्‍तान (Pakistan) के पंजाब प्रांत में सरकार कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर एहतियाती कदम उठाने में सक्षम नहीं दिख रही. 'सिटी 42 टीवी' की खबर के हवाले से कहा गया कि पंजाब प्रांत के मंत्रियों ने सवाल उठाने वालों को जबरन चुप कराना शुरू कर दिया है. सोशल मीडिया पर पंजाब की स्वास्थ्य मंत्री डॉ. यास्मीन रशीद (Dr. Yasmin Rashid) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें कोरोना वायरस को लेकर एक पत्रकार के किए गए सवाल पर वह भड़क उठती हैं और पत्रकार को धमकाते हुए कहती हैं, 'तुम तो इधर आओ न, फिर इसी तरह भौंकते हो? तुम्‍हारी जान निकाल दूंगी.'

'कोरोना की जान निकालें'
उनकी इस बात पर रिपोर्टर ने संयम बरतते हुए जवाब दिया कि 'कोरोना की जान निकालें.' इसके बाद स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री ने कैमरे बंद करने को कहा, तो कैमरामैन ने कैमरे बंद करने से इंकार कर दिया.



सोशल मीडिया यूजर बोले, 'स्‍कूल में दाखिल हों मंत्री'
ट्विटर पर वायरल इस वीडियो पर पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्‍नी रेहम खान ने लिखा, 'फिरऔन.' वहीं एक अन्‍य सोशल साइट यूजर जुवेरिया सिद्दीकी ने लिखा कि 'सरकार के कुछ सलाहकारों और मंत्रियों को पीएएफ फिशिंग स्‍कूल में दाखिल कराया जाए. जब तक उन्‍हें बातचीत का तरीका नहीं आए, काम पर वापस नहीं लौटें.'

गौरतलब है कि दुनिया भर में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की तादाद लगातार बढ़ती जा रही है. पाकिस्‍तान भी इसकी चपेट में है और एहतियाती कदम उठाए जाने के सरकारी दावों के बीच लगातार कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्‍या बढ़ती जा रही है.

ये भी पढ़ें - भारत आए बच्‍चे के लिए वाघा बॉर्डर खोला गया, परिवार बोला, शुक्रिया हिंदुस्‍तान

             क्या इमरान सरकार छुपा रही कोरोना के केस, पीड़ितों की संख्या पर ही विवाद

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पाकिस्तान से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 22, 2020, 12:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर