क्वारंटीन के दौरान होटल में चल रहा रहा था सेक्स रैकेट, हजारों पर संक्रमण का खतरा

क्वारंटीन के दौरान होटल में चल रहा रहा था सेक्स रैकेट, हजारों पर संक्रमण का खतरा
ऑस्ट्रेलिया में क्वारंटीन के दौरान सेक्स स्कैंडल का खुलासा

लॉकडाउन (Lockdown) और सोशल डिस्टेंसिंग से जुड़े सभी नियमों का उल्लंघन कर चलाए जा रहे सेक्स रैकेट (Sex scandal) का पर्दाफाश हुआ है. इस पूरी घटना की जांच के लिए ज्युडिशियल इन्क्वारी शुरू हो गयी है. आरोप है कि कुछ होटलों में क्वारंटीन में रह रहे लोगों को लड़कियां उपलब्ध कराई जा रही थीं.

  • Share this:
मेलबर्न. ऑस्ट्रेलिया (Australia) के विक्टोरिया शहर में लॉकडाउन (Lockdown) और सोशल डिस्टेंसिंग से जुड़े सभी नियमों का उल्लंघन कर चलाए जा रहे सेक्स रैकेट (Sex scandal) का पर्दाफाश हुआ है. इस पूरी घटना की जांच के लिए ज्युडिशियल इन्क्वारी शुरू हो गयी है. आरोप है कि कुछ होटलों में क्वारंटीन में रह रहे लोगों को लड़कियां उपलब्ध कराई जा रही थीं. सिर्फ एक होटल से संबंधित अभी तक 31 लोग संक्रमित पाए जा चुके हैं.

CNN की रिपोर्ट के मुताबिक आरोपियों में से ज्यादातर इंटरनेश्नल कॉन्ट्रेक्ट वर्कर्स हैं जो कि देश में आए और क्वारंटीन के नियमों के तहत होटलों में रुके हुए थे. इस सभी को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के सख्त आदेश दिए गए थे हालांकि न सिर्फ उन्होंने आपस में संबंध बनाए बल्कि होटल की मिलीभगत से इन्हें बाहर से भी लड़कियां उपलब्ध कराई गईं थीं. इस इन्क्वारी के लिए विक्टोरिया प्रशासन ने एक टीम बनाई है और ३ मिलियन डॉलर का बजट निर्धारित किया है. मिली जानकारी के मुताबिक ये पूरा सेक्स स्कैंडल मई से लेकर जून आखिर तक चल रहा था और इसके जरिए हजारों लोगों के संक्रमण की चपेट में आ जाने की आशंका है.





पानी छोड़ जमीन पर रहने लगीं ये मछलियांजानिए कैसे हुआ यह गजब
होटलों में रुकवाए गए थे अंतरराष्ट्रीय वर्कर्स
बता दें कि कोरोना संक्रमण फैलने के बाद से ही ऑस्ट्रेलिया में क्वारंटीन के कड़े नियम लागू थे और विदेश से आने वाले देश के नागरिकों को छोड़कर सभी के लिए 14 दिन होटलों में रुकना अनिवार्य था. ऑस्ट्रेलियन सरकार ने ही इन होटलों की व्यवस्था की थी. मेलबर्न के स्टेमफोर्ड प्लाज़ा होटल में इस सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ और अभी तक 31 लोग संक्रमित पाए गए हैं. इसके अलावा स्वांसटन होटल और तीन अन्य होटलों का नाम भी इस केस की जांच के दौरान सामने आया है.

आखिर कैसे उड़ पाते हैं ये Flying Snakes, वैज्ञानिकों ने लगा लिया पता

जांच में सामने आया है कि क्वारंटीन के लोगों ने होटल में रुके अन्य गेस्ट के साथ संबंध बनाए और कई जगह बाहर से भी लड़कियां आयीं थीं. आरोप है कि होटल के गार्ड्स को क्वारंटीन के नियमों के लिए कोई ट्रेनिंग ही नहीं दी गई थी. हालांकि होटलों ने एक बयान जारी कर कहा है कि मामले को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया जा रहा है, सिर्फ 2 ऐसे केस हैं जिनमें नियमों का उल्लंघन हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज