• Home
  • »
  • News
  • »
  • world
  • »
  • मशहूर रैपर केनी वेस्ट चुनावी रैली में जार-जार रोए, किया पत्नी किम कर्डेशियन के बारे में किया ये खुलासा...

मशहूर रैपर केनी वेस्ट चुनावी रैली में जार-जार रोए, किया पत्नी किम कर्डेशियन के बारे में किया ये खुलासा...

मशहूर रैपर कान्ये वेस्ट ने चुनावी रैली में पत्नी किम कर्डेशियन के अबॉर्शन के बारे में बात की

मशहूर रैपर कान्ये वेस्ट ने चुनावी रैली में पत्नी किम कर्डेशियन के अबॉर्शन के बारे में बात की

पहली बार अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव लड़ रहे मशहूर रैपर केनी वेस्ट ने अपनी पत्नी किम कर्डेशियन (Kim Kardashian) के पहले बच्चे की गर्भावस्था की बात याद कर जोर-जोर से रोने लगे.

  • Share this:
    वाशिंगटन. मशहूर रैपर केनी वेस्ट (Popular Rapper Kanye West) ने रविवार को दक्षिण कैरोलिना में राष्ट्रपति चुनाव (America's Presidential Election) की अपनी पहली प्रचार रैली के दौरान एक चौकाने वाला एलान किया. अमेरिका के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार कान्ये वेस्ट ने चार्ल्सटन के एक्सकी इवेंट सेंटर में चुनावी अभियान के दौरान बोल रहे थे. उसी दौरान गर्भपात विषय उठने पर उन्होंने एक लंबा भाषण दे डाला जिसमें उन्होंने कई चौकाने वाली बातें सामने रखी.

    केनीवेस्ट ने बताया कि उनके जन्म के समय उनके पिता उनकी माँ का गर्भपात करवाना चाहते थे लेकिन मेरी माँ ने उनकी नहीं सुनी और इस तरह उनकी जान बचाई. जैसे ही फैशन किंग को उनकी पत्नी किम कर्डेशियन (Kim Kardashian) के पहले बच्चे की गर्भावस्था की बात याद आई वे बहुत जोर से रोने लगे. उन्होंने भीड़ को चिल्लाते हुए बताया कि उनकी पत्नी किम के हाथों में गोलियाँ थीं. अंततः उन्होंने उस समय उनकी प्रेमिका रहीं किम को किसी तरह मनाया और वे उनकी बच्ची नार्थ को इस दुनिया में लाने के लिए राजी हुई. इस तरह 39 वर्षीय किम 15 जून 2013 को अपने पहले बच्चे नार्थ को जन्म दिया. अपनी पहली चुनावी रैली में यह सब बताते हुए उन्होंने यह भी कहा कि भले मेरी पत्नी इस भाषण के बाद मुझे तलाक दे दे.

    4 जुलाई को ट्वीट कर चुनाव लड़ने की थी घोषणा

    ग्रैमी अवार्ड विजेता ने 4 जुलाई को ट्विटर पर अपने राष्ट्रपति चुनाव लड़ने की घोषणा करके सारी दुनिया को चौंका दिया था. अपनी पहली चुनावी रैली में इस तरह की बातें करना सामान्य नहीं माना जा रहा है. हाल की रिपोर्टों में यह दावा किया जा रहा है कि कान्ये के बाइपोलर डिसऑर्डर ने उनके निर्णय लेने को प्रभावित किया है और उनके परिवार को बहुत चिंतित कर दिया है. उनके हालिया अपारम्परिक बयानों के पीछे भी इसी रोग का हाथ माना जा रहा है. 2016 में वेस्ट को मनोरोग से जुड़ी एक इमरजेंसी में अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और इस कारण 21 कॉन्सर्ट की तारीखों को रद्द करने के लिए मजबूर होना पड़ा था.

    ये भी पढ़ें: दुनिया को आज मिल जाएगा कोविड-19 का वैक्सीन!

    चीन से कनाडा ने खरीदे $68 लाख के सुरक्षा उपकरण, जानें, कंपनी के मालिक हैं कौन?

    आज की घटना से पहले भी किम ने वेस्ट की हाल में कही गई बातों से असहमति जाहिर की है. लेकिन वे और उनका परिवार वेस्ट की चिंता करते हैं और मानते हैं कि कान्ये में शारीरिक, भावनात्मक और मानसिक रूप से क्षमता से अधिक काम करने और आराम करने और रीसेट करने का समय नहीं लेने की प्रवृत्ति है. ”

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज