Home /News /world /

इमरान खान का यू टर्न, कहा- आंतकवाद सहित हर मुद्दे पर बातचीत के लिए तैयार हैं हम

इमरान खान का यू टर्न, कहा- आंतकवाद सहित हर मुद्दे पर बातचीत के लिए तैयार हैं हम

इमरान खान

इमरान खान

पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक इमरान खान ने कैबिनेट की बैठक में कहा है कि स्थिरता और शांति कायम करने के लिए बातचीत ही एकमात्र रास्ता है.

    ऐसा लग रहा है कि भारत की तरफ से लगातार मिल रही चेतावनी और अंतरराष्ट्रीय दबाव के चलते पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान झुक गए है. इमरान खान ने कहा है कि वो भारत से आतंकवाद सहित हर मुद्दे पर बातचीत के लिए तैयार हैं.

    पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक इमरान खान ने कैबिनेट की बैठक में कहा है कि स्थिरता और शांति कायम करने के लिए बातचीत ही एकमात्र रास्ता है. सूत्रों के मुताबिक उन्होंने बैठक में कहा, ''मैंने भारत को पुलवामा हमले की जांच और द्विपक्षीय बातचीत करने को कहा है. ''

    कैबिनेट की बैठक में इमरान खान ने भारत के साथ तनाव कम करने को लेकर 12 प्वांइट का एक एजेंडा भी रखा. कैबिनेट के सदस्यों ने कहा कि वो हर मुद्दे पर इमरान खान के साथ हैं.

    भारत पाकिस्‍तान के बीच बढ़ते तनाव के बीच खबर है कि पाकिस्‍तानी प्रधानमंत्री इमरान खान भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फोन भी करेंगे. सूत्रों के मुताबिक पाकिस्‍तानी पीएम विंग कमांडर अभिनंदन को भारत वापस भेजने का ऑफर भी दे सकते हैं.

    पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने पाकिस्तानी मीडिया को बयान देते हुए कहा कि हालात सामान्य हुए तो वो इंडियन पायलट अभिनंदन को रिहा करने के बारे में सोच सकते हैं.

    Tags: Balakot, CRPF, Imran khan, India pakistan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर