लाइव टीवी

इमरान खान पर फिर भड़कीं पूर्व पत्नी रेहम खान, कहा- कर्म का मिल रहा है फल

News18Hindi
Updated: November 19, 2019, 9:42 AM IST
इमरान खान पर फिर भड़कीं पूर्व पत्नी रेहम खान, कहा- कर्म का मिल रहा है फल
रहम खान का इमरान खान पर निशाना

रेहम खान (Reham Khan) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर करीब चार मिनट का एक वीडियो पोस्ट किया है, जहां उन्होंने इमरान खान की जम कर आलोचना की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 19, 2019, 9:42 AM IST
  • Share this:
इस्लामाबाद. इन दिनों खराब आर्थिक हालात के चलते पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) पर चौतरफा हमले हो रहा हैं. अब इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान (Reham Khan) ने भी उनकी क्लास लगा दी है. उन्होंने कहा है कि इमरान ने देश के साथ बेवफाई की है और उन्हें अपने किए हुए कर्म का फल मिल रहा है. इतना ही नहीं रेहम ने नवाज़ शरीफ के परिवार का बचाव करते हुए भी इमरान को घेरा है. रेहम ने सोशल मीडिया पर करीब चार मिनट का एक वीडियो पोस्ट किया है, जहां उन्होंने इमरान खान की जमकर आलोचना की है.

पिछले दिनों इमरान खान ने पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज को जेल में 'डाइट कोक' भेजने से मना कर दिया था. इस बात को लेकर रेहम बेहद नाराज़ दिखीं. उन्होंने कहा, 'नवाज शरीफ का परिवार हर तरह की मुश्किलों का सामना कर सकता है. आपका नेता तो एक दिन भी जेल में नहीं रह सकता है. आज आपने मरियम नवाज़ को डाइट कोक देने से मना कर दिया है. अगर आपके नेताओं को भी जेल में कोक पीने से मना कर दिया जाए तो सोचिए क्या होगा. अगर आप भी जेल जाएंगे तो आपके साथ भी ऐसा ही सलूक होगा'.

वीडियो का एक हिस्सा:



रेहम ने आगे यह भी कहा कि इमरान खान देश के साथ धोखा कर रहे हैं. उन्होंने कहा, 'आपने जो लोगों के साथ बेवफाई की है, वहीं अब आपके साथ हो रहा है. आपको कर्म का फिल मिल रहा है. साल 2014 में आपने धरना-प्रदर्शन किया था. अब आपके खिलाफ फजलुर्रहमान धरना-प्रदर्शन कर रहे है.'

बता दें कि इमरान खान अपनी दूसरी पत्नी रेहम खान से अक्टूबर 2015 में अलग हो गए थे.  इन दोनों की शादी सिर्फ 10 महीनों तक चली थी.

ये भी पढ़ें: करोड़ों रुपये लगाकर लालू यादव ने खरीदी थीं 70 बस, जानें क्यों हो गईं कबाड़

पुलिस से झड़प के बाद AIIMS पहुंचे JNU के 40 से 50 घायल छात्र, एक की हालत गंभीर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पाकिस्तान से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 9:04 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...