Union Budget 2018-19 Union Budget 2018-19

ट्रंप से सेक्स की बात राज़ रखने के लिए पोर्न स्टार को मिला सवा लाख डॉलर!

News18Hindi
Updated: January 13, 2018, 10:12 AM IST
ट्रंप से सेक्स की बात राज़ रखने के लिए पोर्न स्टार को मिला सवा लाख डॉलर!
एक अमेरिकी पोर्न स्टार ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर संगीन आरोप लगाए हैं.
News18Hindi
Updated: January 13, 2018, 10:12 AM IST
एक अमेरिकी पोर्न स्टार ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर संगीन आरोप लगाए हैं. पोर्न स्टार स्टेफनी क्लिफर्ड का कहना है कि ट्रंप ने एक रात उनसे सेक्स किया और यह बात राज़ रखने के लिए उनके वकील ने उन्हें 130,000 डॉलर यानी 82 लाख 64 हजार 750 रुपये दिए थे.

अमेरिकी अखबार 'द वॉल स्ट्रीट जनरल' में शुक्रवार को पब्लिश एक रिपोर्ट में यह बात सामने आई है. रिपोर्ट के मुताबिक, पोर्न स्टार स्टेफनी क्लिफर्ड से डोनाल्ड ट्रंप की मुलाकात 2006 में हुई थी. इससे एक साल पहले ही ट्रंप ने मेलेनिया से शादी की थी.

रिपोर्ट के मुताबिक, 2016 में अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के दौरान स्टेफनी क्लिफोर्ड अमेरिकी मीडिया के सामने ट्रंप के साथ अपने रिश्ते का खुलासा करने वाली थी. लेकिन, चुनाव के एक महीने पहले ही उसे अपना मुंह बंद रखने के लिए 130,000 डॉलर दिया गया.

रिपोर्ट के मुताबिक, लंबे अर्से से डोनाल्ड ट्रंप के एटॉर्नी जनरल रहे माइकल कोहेन ने क्लिफोर्ड के वकील कीथ डेविडसन के जरिए ये डील कराई. 'द वॉल स्ट्रीट जनरल' की रिपोर्ट के मुताबिक, इस पोर्न स्टार ने डोनाल्ड ट्रंप के साथ अफेयर का भी दावा किया है.

हालांकि, इस रिपोर्ट में ट्रंप के एटॉर्नी जनरल रहे माइकल कोहेन ने पूरे मामले में अपनी भूमिका से इनकार किया है. उनका यह भी कहना है कि ट्रंप ने खुद इस पोर्न स्टार के साथ अपने रिश्ते की बात को नकार दिया था.

शुक्रवार को व्हाइट हाउस ने इस मामले में बयान जारी किया है. बयान के मुताबिक, अखबार ने पुरानी स्टोरी को रिसाइकल किया है. व्हाइट हाउस ने इस खबर की कड़ी आलोचना की है.

बता दें कि इसके पहले 2016 में अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के दौरान 'द वॉल स्ट्रीट जनरल' ने ट्रंप के समर्थक और करीबी डेविड पेकर पर स्टोरी की थी. अखबार ने अपने रिपोर्ट में खुलासा किया था कि पेकर ने अपने दोस्त और प्ले बॉय करन मैकडॉगल के साथ सेक्सुअल रिलेशन बनाए थे और इसे राज़ रखने के लिए 150, 000 डॉलर का पेमेंट भी किया था.

ये भी पढ़ें:  ट्रंप के बयान पर विवाद , हैती और अफ्रीकी देशों को बताया ‘मलिन’

ट्रंप ने अपने खिलाफ मैसेज भेजने वाले FBI एजेंट को बताया देशद्रोही
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर