18 साल पहले अचानक लापता हो गई थी छात्रा, अब बहन के फ्रीजर से मिली लाश!

उत्तरी क्रोएशिया के माला सुबोटिका के एक घर से छात्रा के शव को बरामद किया गया है. यह घर लापता छात्रा जैस्मिना डॉमिनिक की बहन का है.

News18.com
Updated: February 17, 2019, 11:34 PM IST
18 साल पहले अचानक लापता हो गई थी छात्रा, अब बहन के फ्रीजर से मिली लाश!
प्रतीकात्मक तस्वीर
News18.com
Updated: February 17, 2019, 11:34 PM IST
क्रोएशिया से एक बेहद दर्दनाक और चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक क्रोएशियाई छात्रा पिछले 18 साल से रहस्यमयी रूप से लापता थी. अब उसके बहन के फ्रीजर से उसकी लाश बरामद हुई है. प्रेस रिपोर्ट में रविवार को यह जानकारी दी गई है.

उत्तरी क्रोएशिया के माला सुबोटिका के एक घर से छात्रा के शव को बरामद किया गया है. यह घर लापता छात्रा जैस्मिना डॉमिनिक की बहन का है. जैस्मिना डॉमिनिक वर्ष 2000 में लापता हुई थी उस वक्त उसकी उम्र 23 वर्ष थी. डॉमिनिक उस वक्त ज़गरेब में पढ़ रही थी. उसके परिवार ने लापता होने की सूचना पुलिस को भी दी थी. हालांकि ऐसा कहा जा रहा है कि छात्रा के गायब होने के पांच साल बाद सूचना दी गई.

इस मामले में शनिवार की देर शाम एक 45 वर्षीय महिला को जांच के सिलसिले में माला सुबोटिका से गिरफ्तार किया गया था. क्षेत्रीय पुलिस प्रवक्ता नेनाद रिसाक ने एएफपी को जानकारी दी है. उन्होंने कहा, 'हम मानते हैं कि फ्रीज़र में पाया गया शरीर 1977 में जन्मी एक महिला का है. जिसके गायब होने की सूचना 16 अगस्त 2005 को दी गई थी.



हालांकि पुलिस ने गिरफ्तार की गई महिला के बारे में जानकारी देने से इंकार किया है. लेकिन स्थानीय मीडिया का कहना है कि यह मृतक छात्रा की बहन है. वेबसाइट eMedjimurje ने बताया कि शव एक घर में पाया गया, जहां बहन अपने पति और तीन बच्चों के साथ रहती थी.

ये भी पढ़ें: सर्जिकल स्ट्राइक से सहमे पाकिस्तान ने LoC के पास से हटाए आतंकी शिविर!

ये भी पढ़ें: Fact Check: क्या पुलवामा हमले का बताया जा रहा यह वीडियो सच है?

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...