होम /न्यूज /दुनिया /

ऑस्ट्रेलिया के कैनबरा एयरपोर्ट पर फायरिंग, 1 शख्स हिरासत में, खाली कराया गया मेन टर्मिनल

ऑस्ट्रेलिया के कैनबरा एयरपोर्ट पर फायरिंग, 1 शख्स हिरासत में, खाली कराया गया मेन टर्मिनल

ऑस्ट्रेलिया के कैनबरा एयरपोर्ट पर फायरिंग (twitter.com/CanberraAirport )

ऑस्ट्रेलिया के कैनबरा एयरपोर्ट पर फायरिंग (twitter.com/CanberraAirport )

ऑस्ट्रेलिया की संघीय पुलिस का कहना है कि कैनबरा हवाई अड्डे पर गोलीबारी की घटना के बाद मुख्य टर्मिनल को खाली करा लिया गया है. एक शख्स को हिरासत में लिया गया. एक हथियार भी बरामद होने की सूचना है.

हाइलाइट्स

फायरिंग की घटना के बाद हवाई अड्डे के टर्मिनल को खाली कराया गया
एक शख्स को हिरासत में लिया गया और एक हथियार बरामद
घटना के बारे में जल्द ही पूरी जानकारी सामने आने की उम्मीद

कैनबरा. ऑस्ट्रेलिया की संघीय पुलिस का कहना है कि कैनबरा हवाई अड्डे पर गोलीबारी की घटना के बाद मुख्य टर्मिनल को खाली करा लिया गया है. एक शख्स को हिरासत में लिया गया. एक हथियार भी बरामद होने की सूचना है. पुलिस ने कहा कि सीसीटीवी देखने के बाद इस समय हिरासत में लिए गए व्यक्ति को ही इस घटना के लिए जिम्मेदार माना जा रहा है. सार्वजनिक सुरक्षा के लिए तत्काल कोई खतरा नहीं देखा जा रहा है.

न्यूज एजेंसी एएनआई की एक खबर के मुताबिक पुलिस ने कैनबरा हवाई अड्डे पर फायरिंग की घटना के बाद एक व्यक्ति की गिरफ्तारी की पुष्टि की है. पुलिस ने कहा की है कि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है. पुलिस ने रविवार को एक बयान जारी कर कहा कि उसने हवाईअड्डे के मुख्य टर्मिनल भवन में गोलीबारी के घटना के बाद तत्काल कार्रवाई की. एक शख्स को हिरासत में लिया गया और एक हथियार बरामद किया गया. पुलिस इस घटना के लिए केवल एक व्यक्ति को ही जिम्मेदार मान रही है और उसने सीसीटीवी फुटेज की जांच की है.

अमेरिका: मिनियापोलिस एयरपोर्ट के पास गोलीबारी, कई लोग घायल

फायरिंग की घटना के बाद कैनबरा हवाई अड्डे के टर्मिनल को एहतियात के तौर पर खाली करा लिया गया है. हवाई अड्डे पर अब स्थिति काबू में बताई जा रही है. जबकि एसीटी पुलिस ने पब्लिक से इस समय एयरपोर्ट पर नहीं आने को कहा है. पुलिस का कहना है कि वे जितनी जल्दी हो सके कैनबरा हवाई अड्डे से उड़ानें फिर से शुरू करने के लिए काम कर रहे हैं. उम्मीद है कि विमान सेवाएं आज दोपहर फिर से शुरू हो जाएंगी. विमानों की उड़ानें फिलहाल रोक दी गई हैं, कुछ विमान अभी भी यात्रियों के साथ हवाई पट्टी पर खड़े हैं. इस घटना के बारे में जल्द ही पूरा बयान आने की उम्मीद है.

Tags: Airport, Australia, Firing

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर