रॉबरी की जांच करने पहुंची पुलिस तो बैंक में लुका-छिपी खेलते मिले कर्मचारी

दरअसल, वहां टीम निर्माण अभ्यास के दौरान कर्मचारी लुका छिपी का गेम खेल रहे थे. वेस्ट मिडलैंड्स पुलिस के डेव किन ने ट्विटर पर इस घटना के बारे में पोस्ट किया है.

News18Hindi
Updated: October 13, 2018, 3:58 PM IST
रॉबरी की जांच करने पहुंची पुलिस तो बैंक में लुका-छिपी खेलते मिले कर्मचारी
प्रतीकात्मक तस्वीर
News18Hindi
Updated: October 13, 2018, 3:58 PM IST
बर्मिंघम पुलिस को सूचना दी गई कि हथियारबंद लोग एक बैंक में डकैती की घटना को अंजाम दे रहे हैं. बर्मिंघम लाइव के अनुसार, जब पुलिसकर्मी बैंक पहुंचे तो देखा कि कर्मचारी लुका छिपी खेल रहे हैं. छिपे हुए कर्मचारियों को तलाशने के लिए पुलिस को झूठी सूचना दी गई थी.

सूचना मिलने के बाद नेटवेस्ट बैंक शाखा में बुधवार सुबह जब पुलिस पहुंची तो वहां के हालात सामान्य दिखे, किसी भी तरह की डकैती की घटना जैसा कुछ नहीं दिखा. दरअसल, वहां अभ्यास के दौरान कर्मचारी लुका छिपी का गेम खेल रहे थे. वेस्ट मिडलैंड्स पुलिस के डेव किन ने ट्विटर पर इस घटना के बारे में पोस्ट किया है.

ये भी पढ़ें: बैंक अकाउंट खुलवाने के लिए अब बुजुर्गों को नहीं पड़ेगी आधार की जरूरत

उन्होंने कहा, 'उन लोगों को धन्यवाद, जिन लोगों ने बर्मिंघम में एक बैंक डकैती की सूचना देकर आज बुलाया. हमनें डेस्क के नीचे कर्मचारियों को छिपे हुए देखा. उस दौरान लुका छिपी का खेल खेला जा रहा था.'

ये भी पढ़ें: मिनटों में बनवाएं फोटो वाला ATM कार्ड, ये है प्रोसेस



नेटवेस्ट के एक प्रवक्ता ने टेलीग्राफ से कहा , 'हमें पुलिस को बुलाए जाने के बारे में जानकारी मिली है. हम जनता द्वारा सूचना पर पुलिस की तत्काल प्रतिक्रिया पर उनका धन्यवाद देना चाहते हैं. हम इसकी पुष्टि करते हैं कि टीम निर्माण अभ्यास के तहत पुलिस को झूठी सूचना दी गई थी.'
Loading...

और भी देखें

Updated: December 17, 2018 12:56 PM ISTकौन है ट्रंप की तरह दिखने वाली ये महिला, फोटो हो रही है वायरल
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर