बाढ़ के बीच कपल ने की शादी, विदाई के लिए दुल्हन को किया गया एयरलिफ्ट

ऑस्ट्रेलिया में एक शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ऑस्ट्रेलिया में एक शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

शादी की बेताबी इतनी कि भयंकर बाढ़ भी कपल को रोक नहीं सकी. ऑस्ट्रेलिया के इस कपल ने न सिर्फ बाढ़ के बीच शादी की, बल्कि फाइनल किस भी किया. इसके बाद दुल्हन को एयरलिफ्ट किया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2021, 1:04 PM IST
  • Share this:
न्यू साउथ वेल्‍स. शादी को लेकर हर शख्स की अलग-अलग फैंटेसी होती है. कोई डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहता है, तो कोई ट्रेडिशनल तरीके से शान-ओ-शौकत के साथ सात फेरे लेना चाहता है. इस बीच ऑस्ट्रेलिया में एक शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. भयंकर बाढ़ के बीच ये शादी हुई और दुल्हन को विदाई के लिए एयरलिफ्ट कराना पड़ा.

ऑस्ट्रेलिया (Australia) में इन दिनों भीषण बाढ़ आई हुई है, ऐसे में हर तरफ तबाही का मंजर है. न्यू साउथ वेल्‍स में पिछले कुछ दिनों से बाढ़ के बीच भारी बारिश हो रही है. खराब मौसम के कारण 18 हजार लोगों को वहां से निकालना पड़ा है. इसी बीच एक कपल केट फोदेरिंघम (Kate Fotheringham) और वायने बेल (Wayne Bell) की शादी होनी थी.

Hardoi के मुख्य बाजार में हुई जबरदस्त Bull Fight


रिपोर्ट के मुताबिक, शादी 20 मार्च को मिड नॉर्थ कोस्‍ट के विंघम में होनी थी, लेकिन वे घर पर बाढ़ के पानी में चारों तरफ से फंस गए थे. दोनों शादी को टालना नहीं चाहते थे. लिहाजा बाढ़ में ही शादी करने का फैसला किया. बाढ़ के पानी में खुद को घिरा देखकर केट ने ट्विटर के जरिए मदद मांगी और समय पर उनके पास मदद पहुंच गई.

केट की मदद के लिए तत्‍काल हेलिकॉप्‍टर कंपनी एफिनिटी से एक हेलिकॉप्‍टर (Affinity Helicopters) वहां पहुंचा. हेलिकॉप्‍टर ने दुल्‍हन और दूल्‍हे के साथ उनके परिवार को चर्च तक पहुंचा दिया.

ये चर्च कपल के घर से महज पांच मिनट की दूरी पर था, लेकिन बाढ़ के कारण वो यहां पहुंच नहीं पा रहे थे. आखिरकार उनकी शादी समय पर हुई. फिर फाइनल किस हुआ और इसके बाद इन्हें हेलिकाप्टर से रेस्क्यू किया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज