अपना शहर चुनें

States

खाना जूठा करके डिलिवर कर रहा था ये शख्स, Video हुआ वायरल

डिलीवरी से पहले खाना झूठा करते हुए उबर ईट्स का ड्राइवर
डिलीवरी से पहले खाना झूठा करते हुए उबर ईट्स का ड्राइवर

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स खाने का पैकेट लेकर दरवाजे पर खड़ा है. आर्डर देने से पहले ब्राउन डिलीवरी बैग से फ्रेंच फाई निकालकर खाता है. उसके बाद ग्राहक को डिलीवरी बैग देता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 5, 2018, 12:25 AM IST
  • Share this:
चीन में पिछले महीने एक डिलीवरी मैन को डेलिवर करने से पहले खाना जूठा करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. मामले का वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल होने के बाद उबर ईट्स कंपनी के डिलीवरी मैन को नौकरी से निकाल दिया गया है, जबकि कंपनी ने अन्य कर्मचारियों के लिए भी सख्त निर्देश जारी किए हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स खाने का पैकेट लेकर दरवाजे पर खड़ा है. ऑर्डर देने से पहले भूरे रंग के डिलीवरी बैग से फ्रेंच फ्राई निकालकर खाता है. उसके बाद ग्राहक को डिलीवरी बैग देता है.

दरअसल डिलीवरी मैन जिस घर पर गया था, वहां बाहर कैमरा लगा हुआ था. इसी कैमरे में उसकी सारी हरकत कैद हो गई. इस वीडियो के कारण उबर ईट्स कंपनी की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हो रही है.



यात्री के बिना Uber ड्राइवर ने शुरू कर दी जर्नी, ट्विटर पर 'लाइव कमेंट्री' हो रही वायरल
डेली मेल के अनुसार, रेडियो शो होस्ट एडी मैकगुइर के एक दोस्त ने इस वीडियो को वायरल किया है, जिसने बताया कि वह जब भी खाना मंगाते हैं तो उन्हें पैकेट हल्का महसूस होता था. इसके कारण उन्होंने इसकी सच्चाई का पता लगाने की योजना बनाई. उनके एक दोस्त के वहां होम सिक्योरिटी सिस्टम लगा हुआ था. वहां से उन्होंने फ्रेंच फ्राई ऑर्डर किया.


उबर पूल हॉररः सहयात्री ने महिला पत्रकार से की बदसलूकी, बाल खींचे-चेहरे पर आई खरोंच

इसके बाद उबर का डिलीवरी मैन दरवाजे पर आता है. आस पास नजर घुमाता है. दरवाजे की दरार से देखता है कि कोई है तो नहीं. फिर बैग में हाथ डालकर कुछ खाने लगता है. इसी रेडियो शो के एक अन्य शख्स ने लड़के का बचाव करते हुए कहा, 'गरीब आदमी है, उसे बहुत अच्छी सैलरी भी नहीं मिलती.'

डेली मेल को दिए गए बयान में उबर ईट्स के प्रवक्ता ने कहा कि उम्मीद करते हैं कि उबर ईट्स के डिलीवरी वाले लोग संस्थान के दिशा निर्देशों का अनुपालन करेंगे. आॅर्डर के साथ छेड़छाड़ जैसी शिकायत पर डिलीवरी मैन ऐप से बाहर कर दिए जाएंगे. यह घटना सोमवार की शाम को पकड़ में आई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज