होम /न्यूज /दुनिया /इटलीः शॉपिंग सेंटर में युवक ने चाकू से किया हमला, फुटबॉल स्टार सहित 4 घायल, 1 की मौत

इटलीः शॉपिंग सेंटर में युवक ने चाकू से किया हमला, फुटबॉल स्टार सहित 4 घायल, 1 की मौत

अर्सेनल के फुटबॉलर सहित 5 लोगों पर हमलावर ने शॉपिंग सेंटर में चाकू से किया हमला. (फोटो-ट्विटर)

अर्सेनल के फुटबॉलर सहित 5 लोगों पर हमलावर ने शॉपिंग सेंटर में चाकू से किया हमला. (फोटो-ट्विटर)

आर्सेनल के फुटबॉलर पाब्लो मारी सहित पांच लोगों पर मिलान के एक शॉपिंग सेंटर में चाकू से हमला किया गया. इस हमले में एक व ...अधिक पढ़ें

इटली. आर्सेनल के फुटबॉलर पाब्लो मारी सहित पांच लोगों पर  मिलान के एक शॉपिंग सेंटर में चाकू से हमला किया गया. इस हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि चार लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह वारदात गुरुवार की शाम की है. स्थानीय मीडिया ने बताया कि गुरुवार शाम करीब 5.30 बजे मिलानोफियोरी डि असागो शॉपिंग सेंटर में भगदड़ मच गई. फुटबॉलर मारी की हालत ठीक है. लेकिन चार लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. ऐसा माना जा रहा था कि कुल छह लोगों पर हमला किया गया था. रिपोर्ट के मुताबिक 46 वर्षीय व्यक्ति एक दुकान में घुस गया, उसने अलमारियों से चाकू लिया और लोगों को छुरा घोंपना शुरू कर दिया.

बताया जा रहा है कि ग्राहकों ने उसे रोकने की कोशिश की. पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक व्यक्ति ने सुपरमार्केट कैरेफोर से चाकू लिया और फिर मारी सहित ग्राहकों पर बेतरतीब ढंग से हमला किया. वारदात के दौरान मौजूद चश्मदीदों ने बताया कि जब हमलावर ने हमला करना शुरू किया तो भगदड़ मच गई थी. पहले हमें कुछ समझ में नहीं आया. फिर थोड़ी देर बाद पता चला कि शॉपिंग सेंटर में एक व्यक्ति चाकू से हमला कर रहा है. ये सुनते ही हम सभी डर गए थे. हमने लोगों को भागते देखा था.

वहीं फुटबॉलर पाब्लो मरी पर हुए हमले को लेकर आर्सेनल ने बयान जारी किया है. उन्होंने कहा कि हमने पाब्लो के एजेंट से बात की है. उनकी हालत अब ठीक है. अस्पताल में भर्ती हैं. उनका इलाज चल रहा है. हमारी संवेदनाएं पाब्लो और दूसरे पीड़ितों के साथ हैं, जो उस भयानक वारदात के शिकार हुए हैं.

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें