मलाला की इस तस्वीर को देख सोशल मीडिया पर भड़के लोग

मलाला की इस तस्वीर को देख सोशल मीडिया पर भड़के लोग
फेसबुक पर पोस्ट की गई मलाला की इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है.

फेसबुक पर पोस्ट की गई मलाला की इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 16, 2017, 12:19 PM IST
  • Share this:
नोबेल पुरस्‍कार विजेता मलाला यूसुफजई आजकल एक नए कारण से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई हैं. हाल ही में मलाला की एक तस्वीर पाकिस्तानी फेसबुक ग्रुप सियासत.पीके में पोस्ट की गई. इस तस्वीर में मलाला जीन्स और जैकेट पहनी हुई दिखाई दे रही है. इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा गया, 'मलाला इन यूके'.



हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि की नहीं हुई है कि इस तस्वीर में मलाला ही हैं या कोई और?  लेकिन वायरल हुई इस तस्वीर को पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार ने भी ट्विटर पर शेयर किया. इस तस्वीर को शेयर करते हुए मेहर ने लिखा,"आखिरकार मलाला की एक ऐसी तस्वीर, जिसमें वो आम महिला की तरह दिख रही हैं. ये काफी असाधारण सी बात है कि उनका सिर हमेशा ढका रहता है."
मलाला की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. कुछ लोग जहां मलाला की इस गेटअप की तारीफ कर रहे हैं वहीं एक वर्ग ऐसा भी है जो मलाला के जीन्स पर कड़ी टिप्पणियां भी कर रहा है. कई यूजर्स ने मालाला की तुलना पॉर्न स्टार मिया खलीफा के साथ भी कर डाली.ट्विटर पर  एक यूजर ने मलाला की ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,"




पाकिस्तानी फेसबुक ग्रुप में इस तस्वीर के पोस्ट होते ही लोगों ने इसपर कमेंट करना शुरू कर दिया. फेसबुक पर कुछ लोग इसे मलाला की तस्वीर मानने से भी इंकार कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने मलाला के स्कार्फ पर भी सवाल खड़े किए हैं.








ये भी पढ़ें

सोशल मीडिया पर ऐसे करें सही #Hashtag का यूज
दुनियाभर की औरतों ने छोड़ा ट्विटर, समर्थन में आए मर्द
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading