Home /News /world /

nepal tribhuvan international airport on high alert due to fake call

नेपाल इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर फर्जी बम कॉल से मचा हड़ंकप, फिर से बहाल हुईं सेवाएं

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

Nepal News: ANI के अनुसार, हवाई अड्डे के प्रमुख प्रेम नाथ ठाकुर ने कहा कि यह एक फर्जी बम कॉल था और सुरक्षा अधिकारियों को कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला. ऑल-क्लियर दिए जाने के बाद घरेलू सेवाएं भी फिर से शुरू हो गई हैं.

नई दिल्ली. नेपाल के त्रिभुवन इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर बुधवार को उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब डोमेस्टिक टर्मिनल के अंदर संदिग्ध वस्तु होने का दावा किया गया. समाचार एजेंसी ANI ने हवाई अड्डे के अधिकारियों का हवाला देते हुए बताया कि फोन कॉल आने के बाद यात्रियों और कर्मचारियों के सदस्यों को एक फोन आने के बाद सुरक्षित बाहर निकाला गया था. इसके बाद खोजबीन शुरू की गई. फोन पर दावा किया गया कि एयरपोर्ट के घरेलू टर्मिनल के अंदर संदिग्ध वस्तु है, जिसके बाद हड़कंप मच गया.

इसके बाद घरेलू टर्मिनल के परिसर में काफी खोजबीन की गई, लेकिन कुछ भी संदिग्ध बरामद नहीं हुआ. वहीं अब अथॉरिटी यह पता लगाने में जुटी हुई है कि फोन कॉल आया कहां से था. ANI के अनुसार, हवाई अड्डे के प्रमुख प्रेम नाथ ठाकुर ने कहा कि यह एक फर्जी बम कॉल था और सुरक्षा अधिकारियों को कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला. ऑल-क्लियर दिए जाने के बाद घरेलू सेवाएं भी फिर से शुरू हो गई हैं.

नेपाली समाचार एजेंसी नेपाल न्यूज से बात करते हुए एक अधिकारी ने कहा कि हवाई अड्डे के अधिकारियों को एक अज्ञात व्यक्ति का फोन आया जिसने फोन किया और कहा कि घरेलू टर्मिनल में 5-6 बम हैं.

Tags: Nepal

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर