होम /न्यूज /दुनिया /नीदरलैंडः भीषण हादसे में 6 लोगों की मौत, पार्टी कर रहे लोगों को ट्रक ने रौंदा

नीदरलैंडः भीषण हादसे में 6 लोगों की मौत, पार्टी कर रहे लोगों को ट्रक ने रौंदा

नीदरलैंड के रॉटरडैम में एक गांव में अनियंत्रित ट्रक घुस आया, जिसके चलते 6 लोगों की मौत हो गई. (फोटो- ट्विटर)

नीदरलैंड के रॉटरडैम में एक गांव में अनियंत्रित ट्रक घुस आया, जिसके चलते 6 लोगों की मौत हो गई. (फोटो- ट्विटर)

पुलिस के मुताबिक इस हादसे में घायल हुए सात लोग अस्पताल में भर्ती हैं, जिनमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस प्रव ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

नीदरलैंड में एक स्ट्रीट पार्टी में एक ट्रक के घुस आने से कई लोगों की मौत हो गई.
एक 46 वर्षीय स्पेनिश व्यक्ति पर दुर्घटना का कारण बनने का संदेह है.
इस भीषण हादसे की जांच में पुलिस जुटी हुई है.

द हेग. नीदरलैंड के रॉटरडैम में एक गांव में एक ट्रक के बांध से फिसलकर सामुदायिक बारबेक्यू से टकरा जाने के कारण हुए हादसे में रविवार को मरने वालों की संख्या बढ़कर छह हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक इस हादसे में घायल हुए सात लोग अस्पताल में भर्ती हैं, जिनमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस प्रवक्ता मिरजाम बोअर्स ने कहा कि 46-वर्षीय ट्रक चालक मूल रूप से स्पेन का रहने वाला है. पुलिस के मुताबिक यह दुर्घटना शनिवार की शाम नीउव-बीजरलैंड गांव में हुई थी.

बोअर्स ने कहा कि इस हादसे के समय चालक ने शराब नहीं पी हुई थी. तेज रफ्तार ट्रक बांध से फिसलकर गांव में लोगों की भीड़ में जा घुसा. इस दुर्घटना के सही कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस प्रवक्ता मिर्जाम बोअर्स ने इस भीषण हादसे को लेकर कहा कि 46 वर्षीय स्पेनिश ट्रक चालक पर संदेह है. चालक जिस बड़े ट्रक को चला रहा था, वह अचानक से नियंत्रण खो दिया और तेज रफ्तार ट्रक सड़क से नीचे उतरकर गांव में घुस गया, जहां पार्टी के लिए लोग एकत्रित हुए थे. इसके चलते हादसा भयावह हो गया.

बोअर्स ने कहा कि दुर्घटना के समय चालक शराब के नशे में नहीं था. साथ ही उन्होंने यह भी कहा, “हम जांच कर रहे हैं कि क्या हो सकता था.” फॉरेंसिक जांचकर्ताओं ने शनिवार की रात को मौके पर पहुंचकर जांच प्रक्रिया शुरू कर दी. हादसे के बाद एक क्रेन और एक टो ट्रकों की मदद से हादसे में क्षतिग्रस्त ट्रक को सड़क पर रखा गया.

Tags: Netherlands, Road accident

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें