Home /News /world /

बुजुर्ग समझकर घर में घुसने लगा अनजान शख्‍स, 82 वर्षीय बॉडी बिल्‍डर ने कर दी धुनाई

बुजुर्ग समझकर घर में घुसने लगा अनजान शख्‍स, 82 वर्षीय बॉडी बिल्‍डर ने कर दी धुनाई

बुजुर्ग महिला के घर में घुसना एक शख्‍स को महंगा पड़ गया.

बुजुर्ग महिला के घर में घुसना एक शख्‍स को महंगा पड़ गया.

न्‍यूयॉर्क (New York) में बुजुर्ग महिला के घर में घुसना एक चोर को महंगा पड़ गया. 82 वर्षीय महिला बॉडी बिल्‍डर (Woman Bodybuilder) ने उसकी जमकर पिटाई कर दी.

    नई दिल्‍ली. न्‍यूयॉर्क (New York) के रोचेस्‍टर शहर (Rochester) के एक घर में अकेली बुजुर्ग महिला को देखकर एक शख्‍स अंदर घुस आया. लेकिन, उसे क्‍या पता था कि उसका पाला एक 82 वर्षीय बॉडी बिल्‍डर (woman bodybuilder) से पड़ने वाला है. शख्‍स जैसे ही घर के अंदर दाखिल हुआ बुजुर्ग महिला ने उसकी जमकर धुनाई कर दी.

    इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, 82 वर्षीय बॉडी बिल्‍डर विली मर्फी घर में अकेले रहती हैं. गुरुवार की रात लगभग 11:00 बजे वह सोने जा रही थीं. तभी एक शख्‍स घर के अंदर घुसने की कोशिश करने लगा. वह दरवाजा पिटने लगा. महिला बताती हैं कि वह सोने जा रही थीं, तभी उनके दरवाजे पर खड़ा होकर कोई शख्‍स चिल्‍ला रहा था. वह एंबुलेंस को कॉल करने के लिए कह रहा था. उस शख्‍स की आवाज को सुनकर बुजुर्ग महिला को कुछ संदेह हुआ. उन्‍होंने तुरंत पुलिस को कॉल किया और मन में ठान लिया कि उस शख्‍स को अंदर नहीं घुसने देंगी.

    महिला ने जमकर पिटाई कर दी
    उस शख्‍स के आवाज लगाने के बावजूद जब महिला ने दरवाजा नहीं खोला तो उसने घर कर दरवाजा तोड़ दिया. वह आदमी घर के अंदर घुसने लगा. उसकी इस हरकत से बुजुर्ग महिला गुस्‍सा गईं और उन्‍होंने आदमी पर टेबल से हमला कर दिया. हमला इतना जोरदार था कि वह आदमी जमीन पर गिर गया. उसके बाद बुजुर्ग बॉडी बिल्‍डर उस पर टूट पड़ी और एक साथ कई वार किए. उसके बाद वह बड़ी ही फुर्ती से किचन में गईं और दौड़कर शैम्‍पू की बोतल ले आईं. उन्‍होंने उस शख्‍स के मुंह पर शैम्‍पू गिरा दिया. आंखों में शैम्‍पू जाने के कारण वह शख्‍स देख नहीं पा रहा था.

    हालांकि महिला ने अपना हमला जारी रखा. उन्‍होंने उस शख्‍स को अपने ऊपर हावी होने का कोई भी मौका नहीं दिया. वह उसकी झाड़ू से पिटाई करती रहीं. महिला ने लगातार इतने हमले कर दिए कि उस शख्‍स को मजबूरन घर से बाहर भागना पड़ा.

    ये भी पढ़ें: 

    किराए के हिसाब से भारत में सबसे महंगा यहां दुकान लेना, यहां देखें लिस्ट
    वायु प्रदूषण से कैसे निपट रहे हैं दुनिया के 13 सबसे बड़े शहर

    Tags: New York, Police, Women, World news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर