होम /न्यूज /दुनिया /78 साल की उम्र में शादी, 3 साल लिव इन में भी रहा, लड़की की उम्र जानकर हैरान रह जाएंगे आप

78 साल की उम्र में शादी, 3 साल लिव इन में भी रहा, लड़की की उम्र जानकर हैरान रह जाएंगे आप

फिलीपींस में एक 78 वर्षीय बुजुर्ग किसान ने 18 साल की लड़की से शादी की. (फोटो-Viral Press)

फिलीपींस में एक 78 वर्षीय बुजुर्ग किसान ने 18 साल की लड़की से शादी की. (फोटो-Viral Press)

फिलीपींस में एक 78 साल के बुजुर्ग ने अपने से करीब 60 साल छोटी लड़की से शादी रचाई है. लड़की की उम्र 18 साल बताई जा रही ह ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

78 वर्षीय बुजुर्ग और लड़की की मुलाकात एक डिनर पार्टी के दौरान हुई थी.
करीब 3 साल तक दोनों लिव इन रिलेशन में रहने के बाद शादी करने का फैसला किया.
दोनों ने अपने-अपने परिवार की सहमति के साथ शादी की.

सोशल मीडिया पर आपने प्रेम विवाह संबंधित कई खबरों को पढ़ा होगा. लेकिन अभी जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं, उसे पढ़कर आप चौंक भी सकते हैं और इस सोच में पड़ सकते हैं कि क्या वाकई में प्रेम अंधा होता है. दरअसल, फिलीपींस में एक 78 साल के बुजुर्ग ने अपने से करीब 60 साल छोटी लड़की से शादी रचाई है. लड़की की उम्र 18 साल बताई जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी से पहले बुजुर्ग व्यक्ति और लड़की करीब तीन साल तक लिव इन रिलेशन में भी रहे. इसके बाद अपने परिवार के सदस्यों की सहमति के बाद एक-दूसरे से शादी कर ली. 78 वर्षीय बुजुर्ग का रशीद मंगाकॉप है, जो पेशे से किसान हैं.

मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक करीब तीन साल पहले कागायन प्रांत में एक डिनर पार्टी के दौरान रशीद की मुलाकात 15 वर्षीय हलीमा अब्दुल्ला से हुई थी. पहली ही मुलाकात में दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था. इसके बाद दोनों ने लिव इन में रहने का फैसला किया. करीब तीन साल तक लिव इन रिलेशन में रहने के बाद दोनों ने अपने-अपने परिवार के सामने शादी की इच्छा जताई. जिसके बाद दोनों के परिजनों ने शादी के लिए हामी भर दी. फिर दोनों ने पारिवार की मौजूदगी में शादी कर ली.

78 वर्षीय दुल्हा बने रशीद के भतीजे ने बताया कि दोनों की शादी अरेंज नहीं बल्कि लव मैरिज थी. दोनों एक-दूसरे से काफी लंबे समय से प्यार करते थे. रशीद ने बताया कि उसके चाचा की पहली शादी नहीं हुई थी और वे अब तक कुंवारे थे. रशीद के भतीजे ने बताया कि दुल्हन के पिता मेरे चाचा के लिए काम करते हैं. इसके चलते एक डिनर पार्टी में मेरे चाचा की मुलाकात हलीमा से हुई थी. भतीजे ने बताया कि करीब तीन साल के इंतजार के बाद दोनों के रिश्तो को परिवारों से सहमति मिली.

Tags: Viral news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें