होम /न्यूज /दुनिया /

पुतिन 70 साल की उम्र में फिर बनेंगे डैड, गर्लफ्रेंड अलीना काबेवा हैं प्रेग्नेंट

पुतिन 70 साल की उम्र में फिर बनेंगे डैड, गर्लफ्रेंड अलीना काबेवा हैं प्रेग्नेंट

पूर्व ओलिंपिक जिमनास्ट अलीना से उनके दो बच्चे पहले से ही हैं. पहली शादी से पुतिन की दो बेटियां है. एक मुंहबोली बेटी भी है.  (AP)

पूर्व ओलिंपिक जिमनास्ट अलीना से उनके दो बच्चे पहले से ही हैं. पहली शादी से पुतिन की दो बेटियां है. एक मुंहबोली बेटी भी है. (AP)

Vladimir Putin Become Father Soon: अलीना काबेवा एक जिमनॉस्ट रही हैं. उन्हें 2004 में एथेंस खेलों में शानदार जिमनास्टिक के लिए गोल्ड मेडल से सम्मानित किया गया था. वो अपने देश में इस खेल के लिए व्यापक रूप से जानी जाती थीं. कई अखबारों ने दावा किया है कि अलीना पुतिन की गर्लफ्रेंड हैं. हालांकि, पुतिन ने कभी भी सार्वजनिक तौर पर ये बात स्वीकार नहीं की है.

अधिक पढ़ें ...

मॉस्को. यूक्रेन पर हमला करने के बाद रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin) की चौतरफा आलोचना हो रही है. दुनिया उन्हें तानाशाह मान रही है. इस बीच खबर है कि व्लादिमीर पुतिन 70 साल की उम्र में एक बार फिर से पिता बनने जा रहे हैं. पुतिन की 38 साल की सीक्रेट गर्लफ्रेंड अलीना काबेवा (Alina Kabaeva) एक बार फिर से प्रेग्नेंट हैं. डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, रूसी राष्ट्रपति इससे खासे परेशान हैं.

पुतिन इस साल अक्टूबर में 70 साल के होने जा रहे हैं. पूर्व ओलिंपिक जिमनास्ट अलीना से उनके दो बच्चे पहले से ही हैं. पहली शादी से पुतिन की दो बेटियां है. एक मुंहबोली बेटी भी है. ऐसे में पुतिन अब और बच्चे नहीं चाहते. यही वजह है कि इस खबर के आने के बाद वह हैरान हैं. बता दें कि हाल ही में ऐसी खबरें भी आई थीं कि पुतिन कुछ दिनों में कैंसर का ऑपरेशन भी करवाने वाले हैं.

पिता बनने की खबरों से पुतिन हैरान

Tags: Russia, Russia ukraine war, Vladimir Putin

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर