Home /News /world /

विदेश में पाकिस्तानी युवक की शर्मनाक हरकत, सड़क पर अश्लीलता करते हुआ गिरफ्तार

विदेश में पाकिस्तानी युवक की शर्मनाक हरकत, सड़क पर अश्लीलता करते हुआ गिरफ्तार

शर्मनाक हरकत कर रहे पाकिस्‍तानी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.   (सांके‍त‍िक फोटो)

शर्मनाक हरकत कर रहे पाकिस्‍तानी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. (सांके‍त‍िक फोटो)

पुलिस (Police) ने 21 साल के पाकिस्‍तानी युवक (Pakistani National) को सार्वजनिक अश्‍लीलता फैलाने के आरोप में गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है. वह ग्रीस (Greece) के कालिविया इलाके में आपत्तिजनक स्थिति में घूम रहा था. न्‍यूज एजेंसी एएनआई ने ग्रीक सिटी टाइम्‍स के हवाले से बताया कि इलाके के एक चौराहे के पास से पाकिस्‍तानी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है, वह अर्द्ध नग्‍न होकर घूम रहा था. इस बारे में पुलिस को शिकायत की गई थी.

अधिक पढ़ें ...

    एथेंस. स्‍थानीय पुलिस (Police) ने 21 साल के पाकिस्‍तानी युवक (Pakistani National) को सार्वजनिक अश्‍लीलता फैलाने के आरोप में गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है. वह ग्रीस (Greece) के कालिविया इलाके में आपत्तिजनक स्थिति में घूम रहा था. न्‍यूज एजेंसी एएनआई ने ग्रीक सिटी टाइम्‍स के हवाले से बताया कि इलाके के एक चौराहे के पास से पाकिस्‍तानी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है, वह अर्द्ध नग्‍न होकर घूम रहा था. इस बारे में पुलिस को शिकायत की गई थी.

    पुलिस ने बताया कि इस युवक के बारे में फोन पर सूचना मिली थी. शिकायत करने वाली एक महिला ने बताया था कि आरोपी युवक उस जगह घूम रहा है, जहां बच्‍चे खेल रहे थे. इस सूचना के बाद पुलिस ने इलाके की घेराबंदी की और युवक को आपत्तिजनक स्थिति में घूमते हुए पकड़ लिया. मीडिया में युवक और शिकायत करने वाली महिला के बारे में अधिक जानकारी नहीं दी गई है. वहीं पुलिस का कहना है कि युवक, उस पार्क के करीब था, जहां छोटे बच्‍चे खेल रहे थे.

    ये भी पढ़ें : पाकिस्तान में हालात बद से बदतर, 37% आबादी को नहीं मिल रहा खाना, दिल दहलाने वाली नई रिपोर्ट

    ये भी पढ़ें : पाकिस्तान में ड्राइवर ने दही लेने के लिए रोक दी ट्रेन, वायरल हो गया वीडियो

    महिला ने पुलिस को बताया था कि आरोपी युवक उस जगह के चक्‍कर लगा रहा है, जहां कम उम्र के बच्‍चे खेल रहे हैं. युवक अर्द्ध नग्‍न स्थिति में है और वह सेंट्रल स्‍क्‍वेयर के पास घूम रहा है. महिला द्वारा दी गई जानकारी और युवक की शर्मनाक स्थिति को देखते हुए पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की.

    पुलिस ने नहीं दी जानकारी
    लोकल मीडिया के अनुसार पुलिस ने मौके से पाकिस्‍तानी युवक को गिरफ्तार तो कर लिया लेकिन उसके बारे में जानकारी अभी नहीं दी है. उसके यहां पहुंचने और ऐसी शर्मनाक हरकत करने के पीछे के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

    Tags: Arrested, Greece, Pakistani National, Police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर