Home /News /world /

सिंगापुर में कोरोना के 3703 नए मामलों से दहशत, प्रधानमंत्री सूंग ने कह दी डराने वाली बात

सिंगापुर में कोरोना के 3703 नए मामलों से दहशत, प्रधानमंत्री सूंग ने कह दी डराने वाली बात

Singapore reports 3703 new COVID19 cases

Singapore reports 3703 new COVID19 cases

प्रधानमंत्री ली सियन सूंग ने कहा है कि अगले कुछ महीने चुनौतीपूर्ण होंगे और सिंगापुर इस वायरस के साथ रहने की रणनीति पर ही जोर देगा.

    सिंगापुर. सिंगापुर (Singapore New covid cases) में कोविड के 3703 नए मामले आने से दहशत का माहौल है. इनमें से 832 मामले सामूहिक आवास में रहने वाले प्रवासी कामगारों के संक्रमित होने के हैं. विदेश से आए तीन लोग संक्रमित पाए गए हैं. वहीं, प्रधानमंत्री ली सियन सूंग ने कहा है कि अगले कुछ महीने चुनौतीपूर्ण होंगे और साथ ही सिंगापुर इस वायरस के साथ रहने की रणनीति पर ही जोर देगा.

    स्वास्थ्य मंत्रालय ने रविवार को बताया कि संक्रमण के नए मामले सामने आने के साथ सिंगापुर में कोरोना वायरस के कुल 1,24,157 मामले हो गए. मंत्रालय की ओर से बताया गया कि संक्रमण के कारण 153 लोग मारे गए हैं, जिनमें से 52 लोगों की इस महीने मौत हुई है.

    प्रधानमंत्री ली सियन सूंग ने शनिवार को कहा कि बीते कुछ हफ्तों से सिंगापुर में संक्रमण के मामलों की संख्या लगातार बढ़ रही है, ऐसे में आगामी कुछ महीने चुनौतीपूर्ण होंगे. उन्होंने उम्मीद जताई की मामलों में बढ़ोतरी महीनेभर के भीतर रुक जाएगी.

    सूंग ने कहा कि सिंगापुर वायरस के साथ ही जीने की रणनीति पर जोर देगा. उन्होंने कहा कि कोविड-19 के मामलों में स्थिरता आने के बाद इस ‘नई सामान्य’ स्थिति को अपनाने में तीन से छह महीने का वक्त लगेगा.

    आर्थिक गतिविधियां पुन: आरंभ करने के प्रयासों के तहत सरकार ने शनिवार को घोषणा की कि सिंगापुर में टीकाकरण करवा चुके लोगों के लिए पृथक-वास रहित यात्रा की अनुमति होगी.

    Tags: Anti-Corona vaccine, Singapore, World news in hindi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर