होम /न्यूज /दुनिया /Romania: विवादित सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर एंड्रयू टेट गिरफ्तार, मानव तस्करी का है आरोप, पढ़ें डिटेल्स

Romania: विवादित सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर एंड्रयू टेट गिरफ्तार, मानव तस्करी का है आरोप, पढ़ें डिटेल्स

सोशल मीडिया स्टार, एंड्रयू टेट को शुक्रवार को रोमानिया में उनके भाई ट्रिस्टन टेट के साथ एक मानव तस्करी मामले की जांच के लिए गिरफ्तार किया गया. (Image: Twitter/Cobratate)

सोशल मीडिया स्टार, एंड्रयू टेट को शुक्रवार को रोमानिया में उनके भाई ट्रिस्टन टेट के साथ एक मानव तस्करी मामले की जांच के लिए गिरफ्तार किया गया. (Image: Twitter/Cobratate)

Andrew Tate Arrested: यूके स्थित स्पोर्ट्स बाइबल के अनुसार, पूर्व किकबॉक्सर टेट सोशल मीडिया पर अपने विवादास्पद व्यवहार ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

संगठित अपराध और आतंकवाद की जांच के लिए बनी एजेंसी ने एंड्रयू टेट को गिरफ्तार किया
गुरुवार को दो लड़कियों के अपहरण के मामले में बुखारेस्ट में उनके घर की तलाशी ली गई थी
हाल ही में ट्विटर पर एंड्रयू टेट की स्वीडिश एक्टिविस्ट ग्रेटा थुनबर्ग के साथ हुई थी बहस

बुखारेस्ट. विवादास्पद सोशल मीडिया स्टार, एंड्रयू टेट को शुक्रवार को रोमानिया में उनके भाई ट्रिस्टन टेट के साथ मानव तस्करी के एक मामले की जांच के लिए गिरफ्तार किया गया है. न्यूज़ एजेंसी ANI की एक रिपोर्ट के अनुसार बुखारेस्ट में संगठित अपराध और आतंकवाद की जांच के लिए बनी एजेंसी ने एंड्रयू टेट को गिरफ्तार किया है. एजेंसी ने रोमानियाई समाचार आउटलेट लिबरेटिया का हवाला देते हुए बताया कि गुरुवार को दो लड़कियों के अपहरण के मामले में उनके घर की तलाशी ली गई थी.

READ: VIDEO: कंबोडिया के कैसिनो में लगी भीषण आग देखी? पांचवीं मंजिल से लोग कूदे.. 10 की दर्दनाक मौत

यूके स्थित स्पोर्ट्स बाइबल के अनुसार, पूर्व किकबॉक्सर टेट सोशल मीडिया पर अपने विवादास्पद व्यवहार के लिए प्रसिद्ध है. टेटे ने अपने किक बॉक्सिंग करियर में 76 जीत हासिल की और नौ हार मिली. सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हाल ही में ट्विटर पर स्वीडिश एक्टिविस्ट ग्रेटा थुनबर्ग के साथ गर्मागर्म बहस में शामिल होने के बाद खबरों में आये थे, जो बाद में वायरल हो गया. न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, टेट, जो अपनी कई गलत टिप्पणियों के लिए जाने जाते हैं, ने अपने 33 वाहनों और उनके उत्सर्जन के बारे में एक ट्वीट में थुनबर्ग को टैग करके प्रदूषण में योगदान पर तर्क शुरू किया था.

ट्विटर पर ग्रेटा को ट्रोल करते हुए टेट ने लिखा, “हैलो @GretaThunberg मेरे पास 33 कारें हैं. माई बुगाटी में w16 8.0L क्वाड टर्बो है. मेरी दो फेरारी 812 प्रतियोगिता में 6.5L v12s हैं. यह तो सिर्फ शुरुआत है. कृपया अपना ईमेल पता प्रदान करें ताकि मैं अपने कार संग्रह और उनके संबंधित भारी उत्सर्जन की पूरी सूची भेज सकूं.”

Tags: Greta Thunberg, Human Trafficking Case, Social media influencers

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें