• Home
  • »
  • News
  • »
  • world
  • »
  • ट्यूनीशिया: जब डिबेट के दौरान महिला सांसद को MP ने जड़ दिए थप्पड़ पर थप्पड़, VIDEO

ट्यूनीशिया: जब डिबेट के दौरान महिला सांसद को MP ने जड़ दिए थप्पड़ पर थप्पड़, VIDEO

अबीर मोउसी संसद में बहस के दौरान ट्यूनीशिया सरकार और कतर फंड फॉर डेवलेपमेंट के बीच हुए एक समझौते को लेकर विरोध दर्ज करा रही थीं. इसी दौरान ये घटना हुई. (AP)

अबीर मोउसी संसद में बहस के दौरान ट्यूनीशिया सरकार और कतर फंड फॉर डेवलेपमेंट के बीच हुए एक समझौते को लेकर विरोध दर्ज करा रही थीं. इसी दौरान ये घटना हुई. (AP)

अबीर मोउसी ( Abir Moussi) संसद में बहस के दौरान ट्यूनीशिया (Tunisia) सरकार और कतर फंड फॉर डेवलेपमेंट के बीच हुए एक समझौते को लेकर विरोध दर्ज करा रही थीं. इसी दौरान ये घटना हुई.

  • Share this:
    ट्यूनिश. ट्यूनीशिया (Tunisia) की संसद में हिंसा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें डिबेट के दौरान एक महिला सांसद को सांसद साहबी समरा ने कई बार थप्पड़ जड़ दिया. समरा स्वतंत्र सांसद हैं.

    ये वीडियो 1 जुलाई का बताया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सांसद साहबी समरा डिबेट के दौरान अबीर मोउसी नाम की महिला सांसद से तीखी बहस करने लगते हैं. फिर अचानक अपनी सीट से उठकर तेजी से महिला सांसद की सीट पर पहुंच जाते हैं और उनको थप्पड़ मारने लगते हैं. आनन-फानन में बाकी सांसदों ने किसी तरह बीच-बचाव कर हालात को संभाला.

    देखें ये वीडियो:-


    इसलिए हुआ हमला
    बताया जा रहा है कि अबीर मोउसी संसद में बहस के दौरान ट्यूनीशिया सरकार और कतर फंड फॉर डेवलेपमेंट के बीच हुए एक समझौते को लेकर विरोध दर्ज करा रही थीं. इसी दौरान ये घटना हुई.

    युवक के पास बैठा था बंदर तभी करने लगा कुछ ऐसा काम, Video देख आ जाएगी हंसी

    महिला सांसद ने फेसबुक लाइव कर बताई आपबीती
    अबीर ने अपने ऊपर हुए हमले के बारे में फेसबुक लाइव भी किया. फेसबुक वीडियो पर कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा- 'ये उनका असली चेहरा है. हिंसा. महिलाओं का अपमान करना. नियमों का उल्लंघन करना.' अबीर फ्री डिस्टोरियन पार्टी की लीडर हैं. साल 2019 में ट्यूनीशिया में हुए जनरल इलेक्शन्स में उनकी पार्टी ने 17 सीटें जीती थीं.

    OMG! ये हैं दुनिया की सबसे डरावनी झीलें, जहां जाने पर हो सकती है इंसान की मौत

    राष्ट्रपति ने अबीर को ही ठहराया कसूरवार
    ट्यूनीशिया के राष्ट्रपति ने इस मामले में अबीर को ही कसूरवार ठहराया है. उन्होंने कहा कि ये हिंसा पिछले कुछ समय से चल रहे सरकारी संस्थानों में थियेटर और एक्टिंग का ही हिस्सा है. इस बार एक्टर और डायरेक्टर फेल हुए. हालांकि, राष्ट्रपति ने ये भी कहा कि हिंसा की किसी भी सभ्य समाज में कड़ी निंदा करने की जरूरत है. भले ही हम लोग किसी एक विचारधारा को लेकर सहमति ना रखे, लेकिन हिंसा को किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है. (फोटो क्रेडिट: साहबी समरा फेसबुक)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज