Home /News /world /

संयुक्त राष्ट्र के लोगो वाली कार में अधिकारी का सेक्स करते हुए वीडियो वायरल

संयुक्त राष्ट्र के लोगो वाली कार में अधिकारी का सेक्स करते हुए वीडियो वायरल

संयुक्‍त राष्‍ट्र के एक अधिकारी का वीडियो वायरल हो रहा है. प्रतीकात्मक फोटो

संयुक्‍त राष्‍ट्र के एक अधिकारी का वीडियो वायरल हो रहा है. प्रतीकात्मक फोटो

United Nation official car video: यह वीडियो इजरायल की राजधानी तेल अवीव का बताया जा रहा है. फ्री प्रेस जर्नल की रिपोर्ट के अनुसार, यह वीडियो किसी ऊंची बिल्डिंग से तब बनाया गया जब आधिकारिक कार ट्रैफिक सिंगनल पर रुकी हुई थी.

    संयुक्‍त राष्‍ट्र. संयुक्‍त राष्‍ट्र (United Nation) के अधिकारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. ट्विटर पर यूजर इसे तजी से शेयर कर रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद यूएन ने इस मामले पर संज्ञान लिया और अधिकारी के खिलाफ जांच शुरू हो गई है. दरअसल, एक अधिकारी का आधिकारिक कार में एक महिला के साथ यौन संबंध बनाने का वीडियो सामने आया है.

    यह वीडियो इजरायल की राजधानी तेल अवीव का बताया जा रहा है. फ्री प्रेस जर्नल की रिपोर्ट के अनुसार, यह वीडियो किसी ऊंची बिल्डिंग से तब बनाया गया जब आधिकारिक कार ट्रैफिक सिंगनल पर रुकी हुई थी. वीडियो में अधिकारी और महिला की हरकतें साफ तौर पर दिख रही हैं. वीडियो में कार की पिछली सीट पर बैठा एक व्‍यक्ति एक लाल पोशाक पहनी हुई महिला के साथ दिखाई दे रहा है. जबकि आगे वाली सीट पर एक शख्‍स बैठा हुआ है. हालांकि ड्राइवर दिखाई नहीं दे रहा है.

    अभी तक यह कंफर्म नहीं है कि अधिकारी ने इसके लिए पैसे दिए थे कि यह आपसी सहमति से था. संयुक्‍त राष्‍ट्र में यौन व्‍यवहार और यौन शोषण के खिलाफ सख्‍त कानून है. पैसे देकर संबंध बनाने पर प्रतिबंध है. रिपोर्ट में कहा गया है कि कार की प्लेट संयुक्त राष्ट्र ट्रूस पर्यवेक्षण संगठन (UNTSO) की है.

    संयुक्‍त राष्‍ट्र के प्रवक्‍ता स्‍टीफन दुजारिक ने इस मामले पर कहा कि तेल अवीव में हैयकॉर्न स्‍ट्रीट पर लिया गया यह वीडियो हैरान और परेशान करने वाला है. दुजारिक ने द न्यू ह्यूमैनिट्रियन को बताया, 'वीडियो में दिख रहा व्‍यवहार घृणित है. हम जिस चीज के खिलाफ खड़े हैं, उसके खिलाफ जाकर संयुक्‍त राष्‍ट्र के कर्मचारियों द्वारा ऐसे मामले सामने आ रहे हैं'

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर