Home /News /world /

vladimir putin counterattack on western countries said without shirt their leaders will look ugly

पश्चिमी देशों पर पुतिन का पलटवार, बोले- 'बिना कमीज के उनके नेता.....लगेंगे'

पुतिन ने कहा कि -अच्छा दिखने के लिए जरूरी है कि खराब आदतें बंद की जाएं. (फाइल फोटो)

पुतिन ने कहा कि -अच्छा दिखने के लिए जरूरी है कि खराब आदतें बंद की जाएं. (फाइल फोटो)

Russia News, Vladimir Putin: कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने मज़ाक में कहा कि पश्चिमी नेता भी पुतिन की तरह बिना कमीज़ के घोड़े पर बैठने की कोशिश कर सकते हैं. पुतिन की इस तरह की एक तस्वीर है जो काफी प्रसारित हुई है.

मॉस्को: रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin) ने बिना कमीज़ वाली उनकी तस्वीर का मज़ाक उड़ाने पर पश्चिमी देशों के नेताओं पर बृहस्पतिवार को पलटवार किया. उन्होंने कहा कि पश्चिमी देशों के नेता अगर ऐसा करते हैं तो वे ‘भद्दे’ लगेंगे.

पुतिन से तुर्कमेनिस्तान की यात्रा के दौरान सवाल पूछा गया कि जी 7 सम्मेलन में पश्चिमी नेताओं ने उनका मज़ाक उड़ाया है, तो रूसी राष्ट्रपति ने यह टिप्पणी की.

सम्मेलन में ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने कहा कि जी-7 में शामिल देशों के नेता यह दिखाने के लिए अपने कपड़ा उतार सकते हैं कि वे पुतिन से भी ज्यादा मज़बूत हैं. बता दें कि यूक्रेन में मॉस्को की सैन्य कार्रवाई को लेकर रूस और पश्चिमी देशों के बीच तनाव चल रहा है.

कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने मज़ाक में कहा कि पश्चिमी नेता भी पुतिन की तरह बिना कमीज़ के घोड़े पर बैठने की कोशिश कर सकते हैं. पुतिन की इस तरह की एक तस्वीर है जो काफी प्रसारित हुई है.

पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान पुतिन ने पलटवार करते हुए कहा कि पश्चिमी नेता शराब पीते हैं और खेलों में हिस्सा नहीं लेते हैं जबकि वह ऐसा नहीं करते हैं.

उन्होंने कहा, “ मैं नहीं जानता कि वे कैसे कपड़े उतारेंगे, कमर के ऊपर के या कमर के नीचे के” और दोनों ही सूरत में यह ‘भद्दा’ दृश्य होगा. रूसी राष्ट्रपति ने कहा कि अच्छा दिखने के लिए जरूरी है कि शराब का सेवन और खराब आदतें बंद की जाएं और कसरत की जाए और खेलों में भाग लिया जाए.

Tags: Russia, Vladimir Putin

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर