रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन बने देश के सबसे 'सेक्सी पुरुष', सर्वे में हुआ खुलासा

रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन (Reuters)

रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन (Reuters)

सुपरजॉब नाम की जॉब बोर्ड साइट के सर्वे (Survey) में 18 प्रतिशत पुरुषों और 17 प्रतिशत महिलाओं ने रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin) को देश का सबसे आकर्षक पुरुष चुना लेकिन यह पिछले साल की तुलना में यह एक प्रतिशत कम था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 4, 2021, 12:01 PM IST
  • Share this:
मॉस्को. रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin) को देश का सबसे सेक्सी पुरुष घोषित किया गया है. 2000 लोगों पर किए गए सर्वे में 68 साल के बैचलर को देश का सबसे खूबसूरत पुरुष करार दिया गया. सुपरजॉब नाम की जॉब बोर्ड साइट के सर्वे (Survey) में 18 प्रतिशत पुरुषों और 17 प्रतिशत महिलाओं ने पुतिन को देश का सबसे आकर्षक पुरुष चुना लेकिन यह पिछले साल की तुलना में यह एक प्रतिशत कम था. साइट ने कहा कि व्लादिमीर पुतिन को रूसी अभी भी देश का सबसे आकर्षक पुरुष बताते हैं.

साइट के मुताबिक इस टाइटल के लिए न ही कोई ऐक्टर, न ऐथलीट या नेता उन्हें टक्कर दे सकता है. पुतिन की कई तस्वीरें अक्सर शर्टलेस मछली पकड़ते और घुड़सवारी करते सामने आई हैं. उन्होंने 2018 में माना था कि वह अपनी इन तस्वीरों में शर्मिंदा महसूस नहीं करते हैं और छुट्टियों के दौरान छिपने की जरूरत नहीं है. माना जा रहा था कि इन तस्वीरों में उन्हें शक्तिशाली इंसान के तौर पर उन्हें दिखाने की कोशिश गई.

ये भी पढ़ें: 'किल द बिल' प्रोटेस्ट के दौरान पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प, 26 लोग अरेस्ट

पुतिन के बाद दूसरे नंबर पर ऐक्टर दिमित्री नागियेव रहे और उनके पीछे डैनिला कोजलोव्स्की और कॉन्साटंटिन खाबेन्सिकी 2-3 प्रतिशत के अंतर रहे. इसमें 300 शहरों से 1000 पुरुषों और 2000 महिलाओं को शामिल किया गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज