Home /News /world /

बर्फीली नदी में डूब रही थी कार, सामने थी मौत, फिर महिला लेने लगी सेल्फी

बर्फीली नदी में डूब रही थी कार, सामने थी मौत, फिर महिला लेने लगी सेल्फी

महिला ड्राइवर पर कनाडाई पुलिस ने खतरनाक ड्राइविंग करने का आरोप लगाया है.

महिला ड्राइवर पर कनाडाई पुलिस ने खतरनाक ड्राइविंग करने का आरोप लगाया है.

खबरों में आई तस्वीर में महिला अपनी पीली गाड़ी के ऊपर खड़ी होकर सेल्फी लेती हुई दिख रही है. उसकी कार ओटावा के मनोटिक की रिड्यू नदी (Frozen River in Canada)में फिसल गई थी. कनाडा इस वक्त भयानक सर्दियों का सामना कर रहा है. कनाडा में गुरुवार को अधिकतम तापमान -11 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान -19 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

अधिक पढ़ें ...

    टोरंटो. अगर बर्फीले पानी में आपकी कार डूबने लगे, तो आप क्या करेंगे? बेशक आप जान बचाने के लिए मदद मांगेंगे. मगर कनाडा में एक महिला नदी में फंसने के बाद सेल्फी लेने लगी. ये सुनने में अजीब लगता है, लेकिन ऐसा ही हुआ. दरअसल, कनाडा की एक महिला की कार जमी हुई नदी(Frozen River in Canada) में फंस गई और डूबने लगी. इससे पहले कि उसकी गाड़ी पूरी तरह से डूबती, महिला किसी तरह कार के ऊपर चढ़कर इस एक्सीडेंट की सेल्फी लेने में कामयाब हो गई. महिला ड्राइवर पर कनाडाई पुलिस ने खतरनाक ड्राइविंग करने का आरोप लगाया है.

    खबरों में आई तस्वीर में महिला अपनी पीली गाड़ी के ऊपर खड़ी होकर सेल्फी लेती हुई दिख रही है. उसकी कार ओटावा के मनोटिक की रिड्यू नदी (Frozen River in Canada)में फिसल गई थी. ‘द मिरर’ की रिपोर्ट के मुताबिक बर्फीली नदी (Icy Water) में डूबती कार के ऊपर खड़ी महिला जब मजे से सेल्फी ले रही थी, तब आसपास मौजूद स्थानीय लोग उसे बचाने के लिए हाथ-पांव मार रहे थे.

    आखिर में रस्सी से बांधकर एक नाव के सहारे उसे नदी के विशालकाय छेद में डूबने से बचाया गया. जब तक नाव महिला के पास पहुंची, तब तक उसकी कार लगभग पूरी तरह डूब चुकी थी. उसकी सिर्फ छत दिखाई दे रही थी. रिपोर्ट के अनुसार कार अभी भी वहीं पर डूबी हुई है.

    सोशल मीडिया के पर इस एक्सीडेंट के वीडियो शेयर करने वाले लोगों के अनुसार एक समय पर महिला ड्राइवर ने बोली, ‘ओह.. मुझे लगता है कि मैं इस पर चल सकती हूं.’ एक चश्मदीद ने ट्विटर पर बताया कि उसने देखा कि महिला बेहद तेज गति से उसके पीछे से गुजरी.

    सोशल मीडिया पर शेयर एक वीडियो में कार को तेजी से जमी हुई नदी पर चलते हुए देखा जा सकता है. हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि यह हादसा कार के फिसलने से हुआ या तेज रफ्तार के कारण. महिला पर पुलिस ने आरोप लगाए हैं, लेकिन कनाडा में बर्फ पर गाड़ी चलाना अवैध नहीं है; क्योंकि अक्सर सर्दियों में ऐसी स्थिति पैदा हो जाती है.

    पुलिस ने कहा कि नदी का यह हिस्सा दूसरे क्षेत्र की तुलना में बेहद पतला है. साल के इस समय बर्फ की स्थिति अप्रत्याशित हो सकती है. ओटावा पुलिस सर्विस निवासियों को बर्फ से दूर रहने की सलाह देती है. कनाडा इस वक्त भयानक सर्दियों का सामना कर रहा है. कनाडा में गुरुवार को अधिकतम तापमान -11 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान -19 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

    Tags: Canada, Heavy snowfall

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर