शादी से पहले सेक्स करना चाहती थी महिला, ब्वॉयफ्रेंड करता रहा इनकार... फिर सामने आई सच्चाई!

महिला ने कहा कि डेटिंग के 6 महीने के दौरान ही उनकी इंगेजमेंट हुयी और फिर 6 महीने शादी. महिला के अनुसार जब वह अपने पति से शादी के पहले सेक्स करने के लिए कहती थी तो वह यह कर इनकार कर देता था कि वह पुराने खयालात का इंसान है.

News18Hindi
Updated: February 10, 2019, 2:41 PM IST
शादी से पहले सेक्स करना चाहती थी महिला, ब्वॉयफ्रेंड करता रहा इनकार... फिर सामने आई सच्चाई!
प्रतीकात्मक तस्वीर
News18Hindi
Updated: February 10, 2019, 2:41 PM IST
एक महिला ने शादी के बाद अपने साथ हुआ अजीब वाकया सोशल मीडिया शेयर किया है. महिला के अनुसार उसकी शादी कुछ समय पहले ही हुयी है. एक पोस्ट में अपना दर्द बयां करते हुए महिला ने लिखा है कि शादी के पहले जब वह अपने पति से इंटीमेट होने की बात कहती थी तो वह मना कर देता था. हालांकि उसे इसमें कुछ भी अजीब या बुरा नहीं लगता था. लेकिन शादी के बाद जब यह जोड़ा हनीमून पर साथ गया तो सच सामने आया है.

हनीमून के दौरान महिला को पता चला कि उसके पति का प्राइवेट पार्ट बहुत छोटा है इसलिए वह शादी से पहले इंटीमेट होने से इनकार करता था. अब महिला बहुत परेशान है. सोशल मीडिया पर 27 वर्षीय महिला ने लिखा है- उसकी शादी एक 32 वर्षीय शख्स के सात हुई है. Reddit प्लेटफॉर्म पर महिला ने लिखा है दोनों ने शादी के पहले एक दूसरे को करीब 1 साल तक डेट किया था.

यह भी पढ़ें:  Google Doodle: इस महान फ्रेंच कलाकार के नाम समर्पित है आज का डूडल



महिला ने कहा कि डेटिंग के 6 महीने के दौरान ही उनकी इंगेजमेंट हुयी और फिर 6 महीने बाद शादी. महिला के अनुसार जब वह अपने पति से शादी के पहले सेक्स करने के लिए कहती थी तो वह यह कर इनकार कर देता था कि वह पुराने खयालात का इंसान है और शादी से पहले इसे ठीक नहीं मानता.

यह भी पढ़ें:   कपड़े सुखाते वक्त ड्रायर में बर्फ के टुकड़े क्यों डाल रही थी महिला! जानेंगे वजह तो आप भी करेंगे यह काम

महिला ने कहा कि उसने कई बार कोशिश कि लेकिन पति हमेशा इनकार कर देता था. महिला ने लिखा है कि पति के इनकार रकने पर मान जाती थी. महिला के सामने सच्चाई तब सामने आयी जब वह हनीमून पर गयी. हनीमून के दौरान पहली ही रात को उसे यह जानकर बेहद हैरानी हुयी कि उसके पति का प्राइवेट पार्ट बहुत ही छोटा था.

यह भी पढ़ें:  महिला ने अमोल पालेकर से क्यों कहा- 'जल्द खत्म कर दें अपनी स्पीच'
Loading...

Reddit पर महिला ने लिखा है- 'मैं अपने पति को शर्मिंदा नहीं करना चाहती लेकिन मुझे यह समझ नहीं आ रहा है कि मैं इस मुद्दे पर उससे बात कैसे करुं. मैंने ऐसा कुछ नहीं किया जिसके चलते उन्हें कुछ बुरा लगे लेकिन मुझे ऐसा लग रहा है कि मानो किसी ने मेरे साथ जानबूझकर कोई धोखा किया है.'

यह भी पढ़ें:  बिना सीट बेल्ट लगाए कार चलाने के मामले में ब्रिटेन के प्रिंस ने ड्राइविंग लाइसेंस किया सरेंडर

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर