लाइव टीवी
Elec-widget

अमेरिका में हुआ सड़क हादसा, 2 भारतीय छात्रों की हुई मौत

भाषा
Updated: December 2, 2019, 11:35 AM IST
अमेरिका में हुआ सड़क हादसा, 2 भारतीय छात्रों की हुई मौत
2 भारतीय छात्रों की अमेरिका में मौत

ये दोनों टेनेसी स्टेट यूनिवर्सिटी (Tennessee State University) के ग्रेजुएशन के छात्र थे और वे कॉलेज ऑफ एग्रीकल्चर से खाद्य विज्ञान (Food Science) की पढ़ाई कर रहे थे.

  • Share this:
वाशिंगटन. अमेरिका (America) में एक सड़क हादसे में 2 भारतीय छात्रों की मौत हो गई. अधिकारियों ने बताया कि टेनेसी राज्य के दक्षिण नैशविले में एक सड़क दुर्घटना में इन भारतीय छात्रों की मौत हुई. जूडी स्टेनली (23) और वैभव गोपीसेट्टी (26) टेनेसी स्टेट यूनिवर्सिटी (Tennessee State University) के ग्रेजुएशन के छात्र थे और वे कॉलेज ऑफ एग्रीकल्चर से खाद्य विज्ञान (Food Science) की पढ़ाई कर रहे थे.

भारत में संस्कार ले किए फंड जमा किया
विश्वविद्यालय के छात्रों ने भारत में इनके अंतिम संस्कार का बंदोबस्त करने के लिए 42,000 डॉलर से अधिक का फंड जुटाया है. स्थानीय पुलिस के अनुसार, ऐसा लग रहा है कि स्टेनली और गोपीसेट्टी की 28 नवंबर की रात को हिट एंड रन मामले में मौत हो गई. जांच चल रही है

मेट्रो नैशविले पुलिस विभाग ने रविवार को बताया कि इस हादसे में शामिल ट्रक के मालिक डेविड टोरेस (26) ने पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया है. टोरेस ने सवालों के जवाब नहीं दिए। अधिकारियों ने डीएनए नमूने लिए हैं.

पुलिस के अनुसार, टोरेस के ट्रक ने एक कार को टक्कर मार दी जिसमें दोनों भारतीय छात्र सवार थे.

ये भी पढ़ें : साइबेरिया में पुल से जमी हुई नदी में गिरी बस, 19 लोगों की मौत, 21 घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2019, 11:35 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...