आर्टिकल 370 पर पाक की पार्लियामेंट में हंगामा- इमरान खान के मंत्री को कहा 'डॉग'

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 (Article 370) और अनुच्छेद 35ए हटाए जाने के बाद वहां पार्लियामेंट में ज्वाइंट सेशन बुलाया गया था. इस दौरान खूब हंगामा हुआ.

News18Hindi
Updated: August 8, 2019, 9:22 AM IST
आर्टिकल 370 पर पाक की पार्लियामेंट में हंगामा- इमरान खान के मंत्री को कहा 'डॉग'
सांसद मुशाहिदुल्लाह खान प्रधानमंत्री इमरान खान की आलोचना कर रहे थे.
News18Hindi
Updated: August 8, 2019, 9:22 AM IST
जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 और अनुच्छेद 35ए (Article 370 and Article 35A ) हटाए जाने के बाद सीमा पार पाकिस्तान बौखला गया है. पाकिस्तान के पार्लियामेंट में बुधवार को ज्वाइंट सेशन के दौरान पाकिस्तान मुस्लिम लीग (PML-N) के सांसद मुशाहिदुल्लाह खान ने इमरान खान के एक मंत्री को 'कुत्ता' कह दिया.

पार्लियामेंट में क्यों हुआ हंगामा?
जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 और अनुच्छेद 35ए हटाए जाने के बाद वहां पार्लियामेंट में ज्वाइंट सेशन बुलाया गया था. इस दौरान वहां मौजूद सांसद बारी-बारी से कश्मीर पर अपनी बात रख रहे थे. इसी दौरान दो सदस्य आपस में भिड़ गए. दरअसल, सांसद मुशाहिदुल्लाह खान  प्रधानमंत्री इमरान खान की आलोचना कर रहे थे. तभी मंत्री फवाद चौधरी ने बीच में उन्हें रोकने की कोशिश की. लेकिन वो नहीं माने.

इस बीच नाराज़ मुशाहिदुल्लाह खान ने फवाद चौधरी को दब्बू कह दिया. दोनों की बीच तीखी बहस होने लगी. दोनों को समझाने की कोशिश की गई. चेयरमैन सादिक़ ने इन दोनों को अपनी सीट पर बैठने के लिए भी कहा लेकिन वो नहीं माने.

देखें वीडियो



इमरान के मंत्री को कह-कुत्ता 
इन दोनों के बीच बात इतनी बढ़ गई कि खान ने चौधरी को कहा, ''तुम बेशर्म हो. मैंने तुझे घर पर बांध कर रखा था लेकिन कुत्ते तुम यहां आ गए.'' चौधरी के इस बयान के बाद फवाद चौधरी उनकी ओर बढ़े, लेकिन तभी बाक़ी सांसदों ने उन्हें रोक लिया. इन सब के बीच चेयरमैन ने विवादित बयान को रिकॉर्ड से निकालने को कहा.

ये भी पढ़ें:

कश्मीर पर दुनिया भर से पाक ने मांगी मदद, कोई नहीं आया साथ

1 करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये काम!
First published: August 8, 2019, 8:55 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...