खौफनाक VIDEO: तेजी से आया ट्रक और कुचल डालीं दर्जनों कारें, बड़ा हादसा

खौफनाक VIDEO: तेजी से आया ट्रक और कुचल डालीं दर्जनों कारें, बड़ा हादसा
ट्रक ने कुछ दीं दर्जनों कारें

रूस (Russia) के चेल्याबिन्स्क प्रोविंस (Chelyabinsk) में उरल हाइवे पर बीते दिनों एक ट्रक तेज गति की वजह से संतुलन खो बैठा और उसके आगे चल रहीं दर्जनों गाड़ियों को कुचल दिया. मिली जानकारी के मुताबिक इस घटना में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि 7 लोग बुरी तरह घायल बताए जा रहे हैं.

  • Share this:
मॉस्को. रूस (Russia) में एक ऐसा खौफनाक एक्सीडेंट हुआ है जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. रूस के चेल्याबिन्स्क प्रोविंस (Chelyabinsk) में उरल हाइवे पर बीते दिनों एक ट्रक तेज गति की वजह से संतुलन खो बैठा और उसके आगे चल रहीं दर्जनों गाड़ियों को कुचल दिया. मिली जानकारी के मुताबिक इस घटना में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि 7 लोग बुरी तरह घायल बताए जा रहे हैं.



RT की खबर के मुताबिक ये खौफनाक घटना 16 जून को M-5 उरल हाइवे पर हुई. ट्रक चालक के मुताबिक वह काफी स्पीड इमं ड्राइव कर रहा था और उसे अंदाजा नहीं रहा कि कब संतुलन बिगड़ गया. उसने बताया कि वह ब्रेक नहीं लगा सका और ये हादसा हो गया. ट्रक चालक के मुताबिक उसे नहीं पता था कि आगे जाम लगा है उसने सोचा था कि रोड खाली है और वो ट्रक को काफी तेजी से चला रहा था.



ये भी पढ़ें:
लोग क्यों भूल जाते हैं जान-पहचान के नामवैज्ञानिकों ने पता की इसकी वजह

Black Hole से शुरू होकर आवाज पर हुए प्रयोग से सिद्ध हुआ 50 साल पुराना सिद्धांत

नासा ने टॉयलेट डिजाइन करने का दिया चैलेंजलाखों रुपये कमाने का है मौका

 

CCTV कैमरे में दर्ज हुई घटना
हाइवे पर लगे सर्विलांस कैमरे की इस फुटेज में साफ़ देखा जा सकता है कि ट्रक ड्राइवर ने ब्रेक ही नहीं लगाए थे और सामने खड़ी कई गाड़ियों को कुचल दिया. इस घटना में 5 कार और कई अन्य सार्वजनिक वाहनों को भी नुकसान पहुंचा है. वीडियो में साफ़ नज़र आ रहा है कि ट्रक की चपेट में आकर कई कारों का तो कचूमर ही निकल गया. ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading