• Home
  • »
  • News
  • »
  • world
  • »
  • iPhone चार्जिंग पर लगाकर बाथटब में नहा रही थी मॉडल, फोन टब में गिरा और करंट से मौत

iPhone चार्जिंग पर लगाकर बाथटब में नहा रही थी मॉडल, फोन टब में गिरा और करंट से मौत

रूस की मॉडल की आईफोन के पानी में गिरने से करंट लगने से हुई मौत.

रूस की मॉडल की आईफोन के पानी में गिरने से करंट लगने से हुई मौत.

Russian Model electrocuted from iPhone: रूस में एक 24 वर्षीय मॉडल की बाथटब में नहाने के दौरान चार्जिंग पर लगे आईफोन के पानी में गिर जाने के बाद करंट लगने से मौत हो गयी.

  • Share this:
    मॉस्को. रूस (Russia) की एक मॉडल की दर्दनाक मौत का कारण उसका IPhone बन गया. इस मॉडल ने बाथटब में नहाने के दौरान अपना फोन चार्जिंग पर लगाया था और लेटकर उसका इस्तेमाल कर रही थी. इसी दौरान फोन हाथ से छूटकर पानी में गिर गया और बिजली का तेज झटका लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गयी.

    डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक 24 वर्षीय मॉडल ओलेसा सेमेनोवा रूस के Arkhangelsk शहर में अपनी एक दोस्त के साथ रह रहीं थीं. मंगलवार को जब उनकी दोस्त घर पहुंची तो उन्हें लगा कि ओलेसा बाहर गयी हुई है. हालांकि जैसे ही वे बाथरूम में घुसी तो उसके होश उड़ गए. दोस्त दारिया ने बताया कि ओलेवा पूरी तरह पीली पड़ गयी थी और वह सांस भी नहीं ले रही थी. मैं बुरी तरह घबरा गयी और पुलिस को फोन किया. मैंने उसे छू कर देखने की कोशिश की तो मुझे भी बिजली का झटका लगा. उसका फोन पानी में पड़ा था और चार्जिंग पर लगा हुआ था.

    बिजली के झटके से हुई मौत
    जांच में सामने आया है कि ओलेवा की मौत करंट लगने से ही हुई है. ओलेवा ने फोन चार्जिंग के लिए जिस सॉकेट का उपयोग किया था वो मेन लाइन थी और उनका आईफोन-8 पानी में गिर गया था. ओलेवा अक्सर बाथटब में बैठकर वीडियो बनाया करती थी और इसी दौरान शायद ये हादसा भी हुआ.





    जानकारों के मुताबिक अगर सॉकेट मेन लाइन का नहीं होता तो शार्ट सर्किट के बाद ओलेवा की जान बच सकती थी. फोन बंद हो सकता था लेकिन वाटरप्रूफ होने के चलते वह काफी देर तक ऑन ही रहा और चार्जर भी काम करता रहा. रूस में ही इससे पहले 15 साल की लड़की अन्ना भी बाथरूम में फोन के जरिए बिजली का झटका लगने से मारी गयी थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज