अपना शहर चुनें

States

हॉकी मैच के दौरान मुंह के बल गिर पड़े रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन, Video वायरल

रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन
रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन

रूस के सोची स्थित ब्लैक सी रिसॉर्ट में बोलशोई आईस एरिना में रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने जानी-मानी हस्तियों के साथ आईस हॉकी मैच खेला.

  • Share this:
रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन को खेलों से खासा लगाव है, ये बात तो सभी जानते हैं. खेल के ऐसे ही एक आयोजन के दौरान पुतिन ने देश की जानी मानी हस्तियों के साथ हॉकी सद्भावना मैच खेला. हालांकि इस मैच में कुछ ऐसा हुआ, जिसकी कल्पना पुतिन ने भी नहीं की थी. मैच के दौरान दर्शकों का अभिवादन करते समय पुतिन मुंह के बल पर गिर पड़े. इस दौरान वहां पर मौजूद लोगों ने उन्हें तुरंत उठाने का प्रयास किया लेकिन पुतिन खुद ही उठ गए. पुतिन के इस तरह गिरने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस हॉकी मैच का आयोजन इसलिए किया गया था ताकि राष्ट्रपति पुतिन और लोगों को करीब लाया जा सके.

बताया जाता है कि रूस के सोची स्थित ब्लैक सी रिसॉर्ट में बोलशोई आईस एरिना में रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन और उनके सहयोगियों ने रूस की जानी-मानी शख्सियतों के साथ आईस हॉकी मैच खेला था. मैच में पुतिन की टीम ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए नौ गोले किए थे.


इसे भी पढ़ें :- जूडो में ब्लैक बेल्ट हैं पुतिन, सिक्योरिटी में लगती है 50 हजार सैनिकों की ड्यूटी



खेल खत्म होने के बाद पुतिन वहां मौजूद लोगों का अभिनंदन कर रहे थे. इसी दौरान उनका पैर वहां मौजूद मैट पर पड़ गया, जिसके कारण वह गिर पड़े. पुतिन के गिरते ही वहां मौजूद अन्य लोग उन्हें उठाने के लिए आगे बढ़े लेकिन उससे पहले ही पुतिन खुद ही उठ गए.

इसे भी पढ़ें :- रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन फिर करने वाले हैं शादी!

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज