'सजदा' की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल, लड़कियों समेत युवक गिरफ्तार

पुलिस ने दो चालकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. (Demo Pic)

पुलिस का कहना है कि जेद्दा की एक मस्जिद के दरवाजे के सामने स्‍थानीय युवक और यमन की एक लड़की ने मजहब के खिलाफ यह हरकत की है.

  • Share this:
    रियाद. मक्का (Mecca) पुलिस ने कहा है कि यमन (Yemen) की एक लड़की को सजदा करने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. 'सबक वेबसाइट' के मुताबिक पुलिस ने कहा है कि सोशल मीडिया (Social Media) पर एक तस्‍वीर वायरल हुई है जिसमें एक युवक को किसी लड़की को सजदा करते हुए दिखाया गया है.

    पुलिस का कहना है कि जेद्दा की एक मस्जिद के दरवाजे के सामने स्‍थानीय युवक और यमन की एक लड़की ने मजहब के खिलाफ यह हरकत की है. जैसे ही यह तस्वीर वायरल हुई, पुलिस की खुफिया टीम ने इसमें शामिल लोगों को खोजने के लिए एक अभियान शुरू कर दिया. बहुत ही कम समय में दोनों की पहचान कर ली गई.

    फोटो खींचने वाली लड़की भी गिरफ्तार
    पुलिस ने बताया कि 'तस्वीर में सजदा करने वाला युवक 30 साल का नागरिक है, जबकि लड़की एक यमनी आप्रवासी है, जो 20 साल की है. वहीं इन दोनों की यह फोटो खींचने वाली लड़की को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. वह भी यमन की नागरिक है और उसकी उम्र भी 20 साल है.'

     युवक की इस हरकत पर सोशल मीडिया यूजर भड़के 
    गौरतलब है शुक्रवार को सोशल मीडिया यूजर ने 'हैशटैग युवक लड़की को सजदा कर रहा है.' यह टॉप ट्रेंड कर रहा था. वहीं ट्विटर यूजर ने युवक की इस हरकत को गलत बताते हुए उसकी गिरफ्तारी की मांग की.

    ये भी पढ़ें - घरों में कैद पाकिस्‍तानी देख रहे बोल्‍ड और सेक्‍स दृश्‍यों से भरपूर फिल्‍में

                      अब मैं सबमें फैलाऊंगा कोरोना वायरस, लोग दहशत में, सामने आया वीडियो


    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.