लाइव टीवी

महिला का दावा- उसने अपने पिता की आत्मा को कैमरे में कैद किया

News18Hindi
Updated: March 13, 2020, 12:22 PM IST
महिला का दावा- उसने अपने पिता की आत्मा को कैमरे में कैद किया
एक महिला ने अपनी पिता की आत्मा को कैमरे में कैद करने का दावा किया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

केटी टेलर नाम की इस महिला का कहना है कि वो खुद हैरान है कि फेसबुक लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान वो परछाई कैसे कैद हुई, जिसका चेहरा-मोहरा उसके पिता से मिलता जुलता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 13, 2020, 12:22 PM IST
  • Share this:
एक महिला ने दावा किया है कि उसने अपने पिता की आत्मा (spirit) को कैमरे में कैद किया है. महिला ने बताया है कि फेसबुक लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान उसके पिता की आत्मा दिखी. महिला ने दावा किया है कि कैमरे में जो परछाई रिकॉर्ड हुई है, वो उसके पिता से मिलती-जुलती है. केटी टेलर नाम की इस महिला का कहना है कि वो खुद हैरान है कि फेसबुक लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान वो परछाई कैसे कैद हुई, जिसका चेहरा-मोहरा उसके पिता से मिलता जुलता है.

द सन की एक रिपोर्ट के मुताबिक ये पूरा मामला लंदन के ग्रैंथम के नजदीक लिंक्स का है. यहां स्पेशल टीचर के तौर पर काम करने वाली केटी टेलर ने अपने पिता की आत्मा देखने का दावा किया. केटी के मुताबिक एक लोकल पब द ब्लैक डॉग में ये वाकया हुआ. केटी के पिता रोजर टैक्सी चलाने का काम करते थे. 2016 में उनकी मौत हो गई. केटी ने बताया है कि उसके पिता अक्सर इस पब में आया करते थे. केटी ने कहा कि शायद उनके पिता कुछ बताना चाह रहे हों.

केटी ने बताया है कि उसके माता-पिता ग्रैंथम में रहा करते थे. केटी का कहना है जो तस्वीर कैमरे में कैद हुई है, वो एक मानवीय शक्ल है, ये बिल्कुल उसके पिता से मिलती जुलती है. केटी का कहना है कि उसने जिसको भी ये तस्वीर दिखाई, सबने यही कहा कि ये शक्ल बिल्कुल मेरे पिता से मिलती है.



केटी का कहना है कि वो यूं ही फेसबुक स्क्रॉल कर रही थी. उसी दौरान उसे एक तस्वीर नजर आई. इस तस्वीर में उसके पिता के चेहरे से मिलता जुलता चेहरा दिख रहा था. केटी का कहना है कि वो तुरंत पहचान गई कि ये उसके पिता ही हैं.



यहां के लैंडलॉर्ड क्रिस नॉवल्स का भी कहना है कि यहां कुछ अजीबोगरीब चीजें होती रहती हैं. उन्होंने बताया कि वो चार साल से यहां रह रहे हैं और उन्हें अक्सर कुछ अजीब सा महसूस हुआ है. मसलन वो अपने कमरे में अकेले होते हैं और ऐसा लगता है कि दूसरे कमरे में कोई है, जबकि दूसरे कमरे में कोई नहीं होता.

ये भी पढ़ें:

जानिए किन देशों ने कोरोना वायरस के खौफ में लगाया ट्रैवल बैन

ऐसे पकड़ा गया चीन में कोरोना वायरस का पहला मरीज, डॉक्टर रह गए थे हैरान

एस्प्रीन की आधी गोली से होगा लीवर कैंसर का रिस्क आधा- रिसर्च का दावा

कोरोना वायरस के खौफ में इस टाउन को लोग कहने लगे 'भुतहा' शहर, नहीं नजर आता एक भी आदमी

जहां से फैला कोरोना वायरस, अब वहीं हुए संक्रमण के सबसे कम मामले

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 13, 2020, 12:22 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading