होम /न्यूज /दुनिया /Scotland : महिला ने किया टैक्सी ड्राइवर का यौन शोषण, पहले भी दे चुकी है ऐसी हरकतों को अंजाम

Scotland : महिला ने किया टैक्सी ड्राइवर का यौन शोषण, पहले भी दे चुकी है ऐसी हरकतों को अंजाम

स्कॉटलैंड की डूंडी की रहने वाली एक महिला को टैक्सी ड्राइवर के यौन शोषण के आरोप में कोर्ट ने दोषी करार दिया है. (फोटो facebook/ irene.torrie.73)

स्कॉटलैंड की डूंडी की रहने वाली एक महिला को टैक्सी ड्राइवर के यौन शोषण के आरोप में कोर्ट ने दोषी करार दिया है. (फोटो facebook/ irene.torrie.73)

Scotland Crime News: स्कॉटलैंड की डूंडी की रहने वाली एक महिला को टैक्सी ड्राइवर के यौन शोषण के आरोप में कोर्ट ने दोषी क ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

महिला को टैक्सी ड्राइवर के यौन शोषण के आरोप में कोर्ट ने दोषी करार दिया है.
42 वर्षीय आइरीन टोरी ने टैक्सी ड्राइवर को यौन संबंध बनाने के लिए पैसे का ऑफर दिया था.
महिला पहले भी ऐसी हरकतों को अंजाम दे चुकी है.

डूंडी. स्कॉटलैंड की डूंडी की रहने वाली एक महिला को टैक्सी ड्राइवर के यौन शोषण के आरोप में कोर्ट ने दोषी करार दिया है. मामले की सुनवाई के दौरान महिला को कोर्ट में पेश किया गया था. महिला पर आरोप था कि उसने सफर के दौरान टैक्सी ड्राइवर से यौन संबंध के लिए उकसाया था.

डेली रिकॉर्ड यूके की एक रिपोर्ट के मुताबिक 42 वर्षीय आइरीन टोरी ने टैक्सी ड्राइवर को यौन संबंध बनाने के लिए पैसे का ऑफर दिया था. मामला मई 2020 का है. वह एक टैक्सी से घर जा रही थी. टोरी टैक्सी की बैक सीट पर बैठी थी, उसने चलती गाड़ी में फ्रंट सीट पर आकर टैक्सी ड्राइवर के साथ दुर्व्यवहार किया. फिर उसने ड्राइवर से कहा कि अगर वह उसके घर आया तो वह उसे भुगतान करेगी. मामले पर सुनवाई के बाद कोर्ट ने उसे दोषी ठहरा दिया है. हालांकि, कोर्ट ने अब तक सजा का ऐलान नहीं किया है.

पहले भी दे चुकी है ऐसी हरकतों को अंजाम
टोरी को एक ट्रेन कंडक्टर के खिलाफ अपने शरीर को रगड़ने और पुलिस के सामने एक यौन क्रिया करने के लिए पूर्व में दोषी ठहराया जा चुका है. टोरी को सेक्स ऑफेंडर्स लिस्ट में रखा गया था. साल 2019 में उसने शराब पीने के बाद एक ट्रेन कंडक्टर के साथ अश्लील हरकत की थी. टोरी ने 29 मई 2020 को शहर की विभिन्न सड़कों पर टैक्सी ड्राइवर के साथ यौन शोषण के आरोप को स्वीकार किया है.

प्रोस्क्यूटर लोरा अपोस्टोलोवा ने कोर्ट को बताया- “टोरी बैक सीट पर बैठी थी. सफर के दौरान उसने ड्राइवर से सवाल-जवाब करना शुरू किया. उसने ड्राइवर से पूछा कि क्या वह शादीशुदा है, और क्या वह अपनी पत्नी को धोखा दे सकता है?” अपोस्टोलोवा ने आगे बताया कि इसके बाद वह चलती गाड़ी में कूदकर फ्रंट सीट पर पहुंच गई. फिर ड्राइवर ने गाड़ी रोक दी, इसके बाद उसने ड्राइवर के साथ बदसलूकी की.

Tags: Crime News, Scotland

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें