लाइव टीवी

कोरोना के मरीज के साथ सेल्फी लेना पड़ा भारी, 6 सरकारी अधिकारी निलंबित 

News18Hindi
Updated: March 24, 2020, 11:26 AM IST
कोरोना के मरीज के साथ सेल्फी लेना पड़ा भारी, 6 सरकारी अधिकारी निलंबित 
सेल्फी लेने के दोषियों को 14 दिन के लिए क्वारंटाइन कैंप में रखने का आदेश दिया गया हे. फोटो साभार/एपी

कोरोना वायरस के मरीज के साथ सेल्फी लेने की घटना सोशल मीडिया के जरिये पुलिस की जानकारी में आई. इसके बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2020, 11:26 AM IST
  • Share this:
इस्‍लामाबाद. पाकिस्‍तान (Pakistan) के सिंध प्रांत में कोरोना वायरस (Coronavirus) के मरीज के साथ सेल्‍फी (Selfie) लेने के मामले में राजस्व विभाग के 6 अधिकारियों को निलंबित कर दिया गया है. सिंध में खैरपुर (Khairpur) के डिप्‍टी कमिश्‍नर मुहम्‍मद नदीम संधू की ओर से जारी एक बयान में बताया है कि राजस्व विभाग के स्‍टाफ ने ईरान से आए कोरोना वायरस के शिकार और कोट डीजी के रहने वाले मरीज के साथ सेल्‍फी ली, इसके एवज में उन्‍हें निलंबित कर दिया गया है.

सोशल मीडिया से मामला पुलिस तक पहुंचा
'उर्दू न्‍यूज' की खबर के मुताबिक डिप्‍टी कमिश्‍नर नदीम संधू ने कहा कि 'कोरोना वायरस के मरीज के साथ सेल्फी (Selfie) लेने की घटना सोशल मीडिया (Social Media) के जरिये उनकी जानकारी में आई. इसके बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की गई. जिन 6 लोगों को निलंबित किया गया है, वे सभी खैरपुर में राजस्व विभाग मेें नियुक्त थे.' डीजी खैरपुर ने जिला स्वास्थ्य अधिकारी को भी कहा है कि वह इन सभी व्यक्तियों को 14 दिन तक के लिए क्वारंटाइन सेंटर में रखें और इस संबंध में अन्य जरूरी कदम भी उठाएं. साथ ही असिस्‍टेंट कमिश्‍नर को इस मामले में सहयोग करने के आदेश भी जारी किए गए हैं.

सुक्कुर (Sukkur) के क्‍वारंटाइन कैंप में ठहराए गए मरीज के साथ ली गई सेल्‍फी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी और इसकी वजह से सरकार और पाकिस्‍तान मेें मरीजों को लेकर अपनाए जा रहे रवैये पर भी सवाल उठाए गए थे. इसके बाद सरकार ने सेल्‍फी लेने वालों के खिलाफ कार्रवाई की.



ये भी पढ़ें - पाकिस्तान में कोरोना के केस बढ़कर हुए 878, घबराई सेना बोली- ऐसा कभी नहीं देखा

                कोरोना वायरस एक्सपर्ट से बुखार का नाम सुनते ही ट्रंप के छूटे पसीने!  

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पाकिस्तान से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 24, 2020, 11:21 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर