कपड़ों में डिस्काउंट के लिए महिला जज ने अंडरगारमेंट्स में शेयर की फोटो, मचा बवाल

कोलंबिया की जज के खिलाफ अनोखा मामला (फोटो- सोशल मीडिया)
कोलंबिया की जज के खिलाफ अनोखा मामला (फोटो- सोशल मीडिया)

Sexy judge faces inquiry: कोलंबिया की एक महिला जज के खिलाफ आपत्तिजनक तस्वीरें खिंचवाने और डिस्काउंट के लिए उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर करने के मामले में जांच की जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 6, 2020, 1:58 PM IST
  • Share this:
बोगोटा. कोलंबिया की एक जज सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनीं हुईं हैं. फर्स्ट मुन्सिपल क्रिमिनल जज विवियन पोलनिया ( Criminal Judge Vivian Polania) के खिलाफ जांच बैठाई गई है, क्योंकि उन्होंने कपड़ों में डिस्काउंट के लिए अपने अंडरगारमेंट्स में फोटो खिंचवाई थी. ये तस्वीरें एक अखबार में प्रकाशित होने के बाद प्रशासन और अन्य जजों ने ऐतराज जाहिर किया जिसके बाद उन्हें अब नौकरी से भी हाथ धोना पड़ सकता है.

द सन के मुताबिक जज विवियन पोलनिया आरोप है कि उन्होंने ऐसे पद पर रहते हुए यह काम किया है, जिसकी अपनी मर्यादा है और आम लोग बहुत उम्मीद से उनके पास आते हैं. पोलनिया पर आरोप लगाया गया है कि उनके ऐसा करने से लोगों का न्यायपालिका में भरोसा कम करने की कोशिश हुई है. कोलंबिया के कैकटा शहर में काम करने वाली विवियन को वर्सिटाइल जज बताकर एक न्यूजपेपर ने उनकी फोटो छापी थी.

इन्स्टाग्राम पर कई ऐसी तस्वीरें डालती हैं जज
विवियन ने इंटरव्यू में बताया कि जज रहने के बाद भी वह अपने क्रॉसफिट को पसंद करती हैं. ऐसी फोटोज वह ऑनलाइन पोस्ट करती थीं, जिसके कारण उनके फॉलोवर्स तो बढ़े ही, साथ ही कई ऐसे ब्रांड भी उनके संपर्क में आए जो कपड़ों के कारोबार में थे और उनको अच्छा डिस्काउंट दे रहे थे. पोलनिया @vivianpolaniaf हैंडल से इन्स्टा पर मौजूद हैं लेकिन फ़िलहाल जांच के दौरान उन्होंने अपना अकाउंट बंद कर दिया है.
इंटरव्यू छपने के बाद जजशिप सुपीरियर कॉउंसिल सेक्शन ने इस पर संज्ञान लिया है और जांच के निर्देश दिए हैं. कॉउंसिल का मानना है कि ऐसा करके पोलनिया ने नियमों का उल्लंघन किया है. जिसके मुताबिक, निजी या सामाजिक जीवन मे उन्होंने ऐसा काम किया है, जिससे लोगों का भरोसा कम होगा. उनकी सेल्फी का कमाल है कि उनके इंस्टाग्राम पर 90 हजार से ज्यादा फॉलोवर हो गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज