लाइव टीवी

Shocking Video: मोबाइल पर गेम खेलते-खेलते रेलवे ट्रैक पर गिरा शख्स, तभी हुआ कुछ ऐसा

News18Hindi
Updated: November 28, 2019, 3:03 PM IST
Shocking Video: मोबाइल पर गेम खेलते-खेलते रेलवे ट्रैक पर गिरा शख्स, तभी हुआ कुछ ऐसा
प्लेटफॉर्म पर मोबाइल पर काम करते हुए ट्रैक पर गिर गया शख्स.

सोशल मीडिया (social media) पर इन दिनों अर्जेंटीना (Argentina) की राजधानी ब्यूनस आयर्स (Buenos Aires) का एक ऐसा वीडियो वायरल (viral videos) हो रहा है जो हर किसी के लिए किसी सबक से कम नहीं है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 28, 2019, 3:03 PM IST
  • Share this:
ब्यूनस आयर्स.  मोबाइल फोन (Mobile phone) पर गेम खेलते हुए या फिर किसी से चैट करते समय हम इतना मशगूल हो जाते हैं कि हमें पता भी नहीं रहता है कि सामने किस तरह का खतरा आने वाला है. अर्जेंटीना की राजधानी ब्यूनस आयर्स में एक ऐसी ही दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. वीडियो (viral video) में देखा जा सकता है कि किस तरह एक शख्स रेलवे प्लेटफॉर्म पर मोबाइल का इस्तेमाल करता हुआ जा रहा है और उसे पता भी नहीं होता और वह ट्रैक पर गिर जाता है. गनीमत ये रही कि जिस समय ये हादसा हुआ उस वक्त ट्रैक से कोई गाड़ी नहीं गुजरी, वर्ना बड़ा हादसा हो सकता था.

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जो हर किसी के लिए किसी सबक से कम नहीं है. अर्जेंटीना की राजधानी ब्यूनस आयर्स रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर एक शख्स मोबाइल पर गेम खेलते हुए जा रहा था. वह मोबाइल में इतना मशगूल था कि उसे पता ही नहीं चला कि वह कब प्लेटफॉर्म से ट्रैक पर गिर पड़ा. शख्स के ट्रैक पर गिरते ही वहां मौजूद लोगों ने तुरंत उसे ट्रैक से बाहर निकाला. ट्रैक पर गिरने के कारण उसके पैर में काफी चोट आ गई. गंभीर हालत रूप से घायल शख्स को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.



इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि इस हादसे के तुरंत बाद एक ट्रेन उसी ट्रैक से गुजरती है, जिस पर वह शख्स गिरा होता है. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद जो भी लोग सड़क पर या फिर प्लेटफॉर्म पर चलते हुए सड़क पर चलते हैं वो सोचने पर जरूर मजबूर हो गए होंगे.इसे भी पढ़ें :- प्रशिक्षण शिविर में शिक्षक और शिक्षका ने लगाए ठुमके, VIDEO वायरल होने पर दो निलंबित

इसे भी पढ़ें :- अश्लील वायरल VIDEO से दुखी हुईं एक्ट्रेस प्रिया गुप्ता ने की सुसाइड की बात, पुलिस से भी की अपील

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 12:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर