न्यू जीलैंड: मस्जिद में गोलीबारी, 6 लोगों के मारे जाने की खबर

अभी तक पुलिस ने ये नहीं बताया है कि घटना में कितने लोगों की जान गई है, लेकिन सेंट्रल क्राइस्टचर्च में प्रशासन ने लोगों को घर के अंदर रहने को कहा

News18.com
Updated: March 15, 2019, 11:55 AM IST
News18.com
Updated: March 15, 2019, 11:55 AM IST
न्यूजीलैंड के साउथ आईलैंड सिटी के एक मस्जिद में शूटिंग की खबर है. घटना शुक्रवार की है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. स्थानीय मीडिया ने बताया कि इसमें कुछ लोगों की जानें गई हैं और बाकी लोगों के बारे में पता लगाया जा रहा है. एक चश्मदीद ने बताया कि मस्जिद में शूटिंग की वजह से काफी लोगों की जाने चली गई हैं. हालांकि, अभी तक पुलिस ने ये नहीं बताया है कि घटना में कितने लोगों की जान गई है, लेकिन सेंट्रल क्राइस्टचर्च में प्रशासन ने लोगों को घर के अंदर रहने को कहा है.

एक बांग्लादेशी पत्रकार मोहम्मद इस्लाम ने बताया कि बांग्लादेश की क्रिकेट टीम इस घटना में बाल बाल बच गई. मस्जिद हैगले पार्क के नज़दीक है. यहीं पर शूटिंग की घटना हुई थी. पूरी टीम हैगले पार्क से भागकर ओवल पहुंच गई.


Loading...

बांग्लादेश की क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने भी कन्फर्म किया कि वे लोग सुरक्षित हैं. एक चश्मदीद लेन पेन्हा ने बताया कि उसने एक आदमी को काले कपड़े पहने हुए मस्जिद अल नूर के अंदर जाते हुए देखा था. इसके बाद मैंने दर्जनों गोलियां चलने की आवाजें सुनीं. गोलियां चलने के वजह मस्जिद के अंदर मौजूद लोग भागने लगे.   इसी बीच  खबर दी है कि न्यूजीलैंड के ही एक दूसरी मस्जिद में फायरिंग शुरू हो गई है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...