सिंगापुर पुलिस भारतीय परिवार के खिलाफ घृणा अपराध के मामले की कर रही है जांच

आरंभिक जांच में खुलासा हुआ कि दो मई को शाम छह बजे व्यक्ति ने एक भारतीय परिवार के बारे में अपमानजनक टिप्पणी की.

आरंभिक जांच में खुलासा हुआ कि दो मई को शाम छह बजे व्यक्ति ने एक भारतीय परिवार के बारे में अपमानजनक टिप्पणी की.

Singapore: पिछले शुक्रवार को पुलिस ने चीनी मूल के एक व्यक्ति को भारतीय मूल की 55 वर्षीय महिला को कथित तौर पर प्रताड़ित करने के लिए गिरफ्तार किया था.

  • Share this:

सिंगापुर. सिंगापुर पुलिस (Singapore Police) महामारी के दौरान मास्क नहीं पहनने के लिए एक भारतीय परिवार (Indian Family) के खिलाफ घृणा अपराध के एक मामले की जांच कर रही है. इससे कुछ दिन पहले ही चीनी मूल के एक व्यक्ति को भारतीय मूल की एक महिला को प्रताड़ित करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया.

सिंगापुर पुलिस बल (एसपीएफ) ने गुरुवार को बताया कि पसिर रिस बीच पार्क में सार्वजनिक स्थान पर नफरत भरी टिप्पणी करने के लिए 47 वर्षीय व्यक्ति के खिलाफ मामले की जांच की जा रही है. ‘चैनल न्यूज एशिया’ के मुताबिक आरंभिक जांच में खुलासा हुआ कि दो मई को शाम छह बजे व्यक्ति ने एक भारतीय परिवार के बारे में अपमानजनक टिप्पणी की और मास्क नहीं पहनने के लिए परिवार के पुरूष सदस्य के साथ बहस करने लगा.

जानिए आखिरकार क्या है पूरा मामला?

पुलिस ने व्यक्ति की पहचान उजागर नहीं की है. पिछले शुक्रवार को पुलिस ने चीनी मूल के एक व्यक्ति को भारतीय मूल की 55 वर्षीय महिला को कथित तौर पर प्रताड़ित करने के लिए गिरफ्तार किया था. एसपीएफ ने मंगलवार को कहा कि व्यक्ति को सार्वजनिक स्थान पर उपद्रव करने, अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल करने, दूसरे की गरिमा को चोट पहुंचाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया.

Youtube Video

ये भी पढ़ेंः- वैक्सीनेशन स्पीड बढ़ाने को देश के बड़े डॉक्टर ने दिया 3 प्वाइंट फॉर्मूला, जानें क्या

एसपीएफ ने बताया कि महिला चोआ चू कांग सात मई को ड्राइव पर टहल रही थी. उसी दौरान एक चीनी जोड़े ने उन्हें सही से मास्क पहनने के लिए टोक दिया.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज